Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बीजेपी सांसद ने पार्टी कार्यालय के चौकीदार को सौंपा अपना इस्तीफा, कहा – मोदी चौकीदार तो यह भी तो..

चौकीदार को इस्तीफा सौंपते हरदोई के सांसद अंशुल वर्मा।

समरनीति न्यूज, पॉलीटिकल डेस्कः हरदोई सुरक्षित लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के सांसद अंशुल वर्मा ने टिकट न मिलने पर आज भाजपा से इस्तीफा दे दिया और सपा में शामिल हो गए। अंशुल सपा में शामिल होने से पहले लखनऊ स्थित भाजपा मुख्यालय पहुंचे और वहां मौजूद चौकीदार को अपना इस्तीफा सौंपा। भाजपा में टिकट कटने से नाराज सांसद अंशुल वर्मा ने बुधवार को लखनऊ स्थित सपा प्रदेश मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के समक्ष सपा में शामिल हुए। इस दौरान सपा नेता आजम खां भी उपस्थित थे।

टिकट न मिलने से नाराज थे सासंद 

अंशुल के साथ प्रेसकांफ्रेस में आए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसे भाजपा के लिए झटका बताया है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा को सिर्फ एक सीट मिलेगी। उन्होंने कहा गन्ना किसान अपना भुगतान चाहता है लेकिन उसे नहीं दिया जा रहा है। हमें विश्वास है जनता गठबंधन को ही वोट देगी। सपा के राष्ट्रीय महासचिव और रामपुर लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी आजम खां की रायफल, पिस्टल और बंदूक के लाइसेंस निलंबित किये जाने पर अखिलेश ने कहा कि आजम खां के शस्त्रों का लाइसेंस रद हुआ है तो मुख्यमंत्री का भी लाइसेंस रद होना चाहिए।

ये भी पढ़ेंः भाजपा की एक और लिस्टः हमीरपुर से पुष्पेंद्र, अकबरपुर से देवेंद्र, कानपुर से सत्यदेव पचौरी समेत 39 नाम..

बता दें कि भाजपा ने हरदोई से अब पूर्व सांसद जय प्रकाश रावत को प्रत्याशी बनाया है। अंशुल वर्मा टिकट कटने के बाद काफी आहत हैं। पिछले दिनों उन्होंने बयान दिया था कि टिकट कटने का कारण मेरा अनुसूचित जाति (दलित) का होना है। उन्होंने कहा था कि भाजपा ने जिन सांसदों के टिकट काटे हैं, उनमें से छह दलित हैं, क्या यही सबसे ज्यादा नकारा थे। सांसद ने कहा था कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को चौकीदार बता चुके हैं तो वह भी चौकीदार हैं। अब सदन में नहीं लेकिन जिले में डंडा लेकर विकास को लेकर चौकीदारी करूंगा। विकास में कोई समझौता नहीं होगा और उसके लिए उनका डंडा तैयार है।

ये भी पढ़ेंः मैं नाम के आगे चौकीदार नहीं लिख सकता, क्योंकि मैं ब्राह्मण हूं : सुब्रमण्यम स्वामी