Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

DIG का डंडाः बांदा मंडल में 28 दरोगाओं के तबादले, कई ‘घाघ’ भी निपटे

ips dipak kumar

समरनीति न्यूज, बांदाः पुलिस उप महानिरीक्षक चित्रकूटधाम मंडल दीपक कुमार ने चित्रकूटधाम मंडल के 28 उप निरीक्षकों का तबादला दूसरे जिलों में किया है। बताते हैं कि इनमें से कुछ दरोगाओं को एक जिले में समयावधि पूरी होने के चलते दूसरे जिले में भेजा गया है। वहीं कुछ दरोगा एक जगह जमे रहने से घाघ हो गए थे और विभाग के लिए सिरदर्द बन रहे थे। इनपर उच्चाधिकारी लगातार नजर रख रहे थे। इसी सबके बीच कानून व्यवस्था को और दुरुस्त करने के लिए डीआईजी दीपक कुमार ने यह तबादले किए हैं।

इन दरोगाओं के बदले गए जिले

डीआईजी दफ्तर से जारी सूची के अनुसार दरोगा विनोद कुमार शुक्ल को बांदा से महोबा, दिनेश कुमार पांडे को चित्रकूट, केसरी कुमार तिवारी को हमीरपुर, अनिरुद्ध प्रताप सिंह को चित्रकूट, शिवसागर आदिवासी को हमीरपुर, उपेंद्र प्रताप सिंह को महोबा, रीतेश कुमार गुप्ता को चित्रकूट, ओमप्रकाश वर्मा हमीरपुर, लाखन सिंह और शेरे आलम खां को महोबा, प्रमोद कुमार सिंह को हमीरपुर, गौरव तिवारी को चित्रकूट, आलोक सिंह को महोबा भेजा गया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा डीआईजी का तगड़ा एक्शनः अवैध वसूली में नपे शहर कोतवाल अखिलेश मिश्रा, चौकी इंचार्ज भानु प्रताप-दरोगा मयंक भी

अवनेंद्र सिंह को बांदा, मेवालाल को हमीरपुर से चित्रकूट, नारायण सिंह, सुरेंद्र सिंह, सुरजीत कुमार को हमीरपुर से बांदा, दिनेश कुमार सिंह को चित्रकूट से हमीरपुर, शेषमणि त्रिपाठी को चित्रकूट से हमीरपुर, श्यामसुंदर यादव को चित्रकूट से बांदा, राजेश कुमार मिश्र को चित्रकूट से बांदा, कृपाशंकर मिश्रा चित्रकूट से बांदा, ब्रह्मदेव यादव को चित्रकूट से महोबा, केसरी प्रसाद यादव चित्रकूट से बांदा, रामनारायण यादव महोबा से चित्रकूट, राधेबाबू और नंदराम को महोबा से बांदा जिले के स्थानांतरित किया गया है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में पहला कोरोना पाॅजीटिव केस मिला, दिल्ली मरकज से लौटा था शहर