Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में प्रधानाध्यापक की हादसे में मौत, परिजनों में कोहराम..

Death of headmaster in an accident in Banda, chaos in family

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में प्रधानाध्यापक की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब प्रधानाध्यापक बाइक से कहीं जा रहे थे। रास्ते में मवेशी के सामने आने से टक्कर हो गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। कानपुर ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उधर, परिवार के लोगों में कोहराम मच गया है।

सहूरपुर में तैनात थे प्रधानाध्यापक बालकृष्ण त्रिपाठी

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के पलरा गांव के रहने वाले बालकृष्ण त्रिपाठी (55) सहूरपुर गांव स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक थे। बताते हैं कि सोमवार शाम करीब 5 बजे बाइक से वह गोधनी गांव में एक तेरहवीं संस्कार में शामिल होने जा रहे थे।

ये भी पढ़ें : बांदा में रोडवेज-ट्रक में टक्कर, दोनों के चालक गंभीर-दो यात्रियों को भी चोटें

इसी दौरान रास्ते में भुजौली गांव के पास अचानक सामने मवेशी आ गया। उनकी बाइक की मवेशी से टक्कर हो गई। प्रधानाध्यापक गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में उनको अस्पताल पहुंचाया गया। रात करीब 8 बजे उनको कानपुर रेफर कर दिया गया। कानपुर ले जाए जाते समय रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक के चचेरे भाई अवधेश त्रिपाठी का कहना है कि मृतक के परिवार में दो बेटे और पत्नी निधि त्रिपाठी हैं। परिवार में कोहराम मच गया है।

ये भी पढ़ें : आदिपुरुष पर हाईकोर्ट ने कहा, रामायण-कुरान जैसे धार्मिक ग्रंथों को तो बख्श दीजिए, निर्माता को कड़ी फटकार 

आदिपुरुष पर हाईकोर्ट ने कहा, रामायण-कुरान जैसे धार्मिक ग्रंथों को तो बख्श दीजिए, निर्माता को कड़ी फटकार