Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

दुस्साहस : दुष्कर्म पीड़ित छात्रा को तेजाब फेंकने की धमकी..

Gangrape with teenager after taking her hostage for 18 days, taking her from Banda to Surat

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर में एक 20 साल की दुष्कर्म पीड़ित छात्रा को तेजाब फेंकने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले वही दुष्कर्म आरोपी हैं, जिनके खिलाफ छात्रा ने मुकदमा लिखाया है। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर मामले की जांच की जा रही है।जानकारी के अनुसार बांदा शहर के एक महाविद्यालय में बीए द्वितीय वर्ष में पढ़ने वाली छात्रा से उसी के एक रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया।

कटरा मोहल्ले में किराए के कमरे में किया दुष्कर्म

छात्रा के अनुसार लगभग 7 महीने पहले मध्यप्रदेश के छतरपुर के रायपुर निवासी उसके पारिवारिक रिश्तेदार ने उससे दुष्कर्म किया। छात्रा का आरोप है कि रिश्तेदार संजय पाल उसे बांदा शहर के कटरा मोहल्ले में एक किराए के कमरे पर ले गया। वहां उससे दुष्कर्म किया। फिर अश्लील वीडियो बना लिया। ब्लैकमेल करते हुए बार-बार दुष्कर्म करता रहा।

गर्भवती होने पर खुला मामला, अब धमकी दे रहे आरोपी

गर्भवती होने पर छात्रा ने अपने परिवार के लोगों को पूरी बात बताई। छात्रा के परिजनों ने आरोपी दो लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखाया। अब आरोपी छात्रा को तेजाब डालने की धमकी देकर समझौते का दबाव बना रहे हैं। शहर कोतवाल मनोज शुक्ला का कहना है कि छात्रा की तहरीर पर दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। धमकी देने का भी मामला सामने आया है। रिपोर्ट लिखकर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : UP : न्यूड वीडियो बनाकर युवक को ब्लैकमेल कर रही लड़की, पुलिस ने शुरू की जांच, पढ़िए पूरा मामला.. 

UP : न्यूड वीडियो बनाकर युवक को ब्लैकमेल कर रही लड़की, पुलिस ने शुरू की जांच, पढ़िए पूरा मामला..