Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

UP : न्यूड वीडियो बनाकर युवक को ब्लैकमेल कर रही लड़की, पुलिस ने शुरू की जांच, पढ़िए पूरा मामला..

girl was blackmailing young man, made nude video and sent obscene photos of him in Auraiya UP

समरनीति न्यूज, कानपुर : लड़के को वीडियो काॅल कर लड़की ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। फिर उसी को उसकी अश्लील फोटोज भेजकर ब्लैकमेल करने लगी। रुपए की वसूली करने लगी। लड़की ने अपने साथी को पुलिस अधिकारी बनाकर काॅल कराकर धमकी भी दिलाई। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है। अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पूरा मामला औरैया जिले का है।

रात में वीडियो काॅल कर बनाया अश्लील वीडियो

जानकारी के अनुसार औरैया जिले में दिबियापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक को वीडियो काॅल आई। लड़की ने लड़के का न्यूड वीडियो बना लिया। फिर उसकी अश्लील फोटोज का स्क्रीन शॉट भेजकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें : AmrohaNews : आधी रात को काॅल, फिर अश्लील वीडियो से ब्लैकमेलिंग, महिला समेत 4 पर FIR..

दिल्ली पुलिस अधिकारी बनाकर अपने साथी से काॅल कराकर फोटोज डिलीट करने के बदले रुपए की मांग शुरू कर दी। पीड़ित ने एसपी चारू निगम से शिकायत की। एसपी ने इस मामले की जांच साइबर सेल को दी है।

फिर साथी से दिल्ली पुलिस अधिकारी बनकर कराई काॅल

पीड़ित का कहना है कि करीब डेढ़ महीने पहले एक युवती की उसके नंबर पर वीडियो काॅल आई। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता, लड़की ने एक-एक करके अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिए। वह पूरी तरह से न्यूड हो गई। बाद में फोन कट हो गया। लड़की ने दो दिन बाद काॅल करके उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी। साथ ही उसकी अश्लील फोटोज भी भेजी।

लड़के को तरह-तरह की धमकियां देकर रुपए मांग रही लड़की

फिर वायरल करने की धमकी देकर रुपए मांगे। साथ ही वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। पीड़ित ने कुछ रुपए दिए भी। पीड़िता का कहना है कि इसके बाद एक व्यक्ति का फोन आया।

ये भी पढ़ें : हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन गिरफ्तार, कई माॅडल रेस्क्यू

उसने खुद को दिल्ली पुलिस का अधिकारी बताया। इस कथित पुलिस अधिकारी ने युवक से कहा कि तुमने युवती का अश्लील वीडियो वायरल किया है। युवती ने शिकायत की है।

एसपी ने साइबर सेल को दी मामले की जांच, छानबीन शुरू

सोशल मीडिया से वीडियो वायरल कराने के बदले में 15 हजार रुपए भी मांगे। उधर, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि लड़कों को ब्लैकमेल करने वाला लड़कियों का गैंग काफी सक्रिय है। वीडियो काॅल आने पर कोशिश करें कि पहले अपना फ्रंट कैमरा उंगली से ढक लें। अगर कोई लड़की अश्लील हरकतें करते दिखाई दे, तो तुरंत काॅल कट कर दें। फिर भी कोई लड़की या लड़का ब्लैकमेल कर रहा है तो पुलिस से तुरंत शिकायत करें।

ये भी पढ़ें : अस्पताल संचालक का अश्लील वीडियो वायरल, ब्लैकमेलिंग का आरोप