Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

अस्पताल संचालक का अश्लील वीडियो वायरल, ब्लैकमेलिंग का आरोप

Obscene video of hospital operator from Kanpur goes viral, accused of blackmailing

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर में नौबस्ता स्थित एक निजी अस्पताल के संचालक का अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। आरोप है कि यह वीडियो अस्पताल के ही पूर्व कर्मचारी ने सोशल मीडिया पर वायरल किया है। हालांकि, अस्पताल संचालक ने थाने में पूर्व कर्मचारी के खिलाफ ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। उधर, वीडियो में दिख रही महिला कर्मी ने अस्पताल संचालक पर अश्लीलता का आरोप लगाया है।

पूर्व कर्मचारी पर ब्लैकमेलिंग का आरोप, तहरीर

अस्पताल संचालक का कहना है कि उनका एक पूर्व कर्मचारी हंसपुरम निवासी है जो 2018 में अस्पताल की व्यवस्था देखा करता था। फिर चोरी करने की आदत की वजह से उसे निकाल दिया गया। संचालक का आरोप है कि पूर्व कर्मचारी ने जनवरी 2018 से मार्च 2023 तक 2.50 लाख रुपए उससे वसूले हैं। लगातार ब्लैकमेल कर रहा है।

ये भी पढ़ें : छात्रा ने पीटी टीचर की काली करतूत खोली, ट्यूशन में रेप, फिर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग

आरोप है कि अब उसने 25 लाख रुपए मांगे। नहीं देने पर पत्नी, परिजन और मोहल्ले के लोगों को उसका अश्लील वीडियो भेज दिया। साथ ही सोशल मीडिया पर भी वायरल किया। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया है। हालांकि, समरनीतिन्यूज वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। एसीपी अभिषेक पांडेय का कहना है कि वीडियो में नजर आ रही महिला कर्मचारी को बुलाया गया है। फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी। कर्मचारी को तलाशा जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : माफिया मुख्तार पर धोखाधड़ी का मुकदमा, DM-SP के जेल में छापे के बाद एक्शन