Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

छात्रा ने पीटी टीचर की काली करतूत खोली, ट्यूशन में रेप, फिर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग

Meerut: Gang rape, two caught in a moving car belonging to a victim of phone friendship

समरनीति न्यूज, जालौन : बीए की एक छात्रा ने अपने कालेज के पीटी टीचर की काली करतूतों का चिट्ठा खोला तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। पीटी टीचर ने छात्रा के साथ ट्यूशन के दौरान रेप किया। उसका अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद लगातार 2 साल तक उसे ब्लैकमेल करके शारीरिक संबंध बनाता रहा। पुलिस का कहना है कि मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसे जेल भेजा जा रहा है। बताते हैं कि कालपी कालेज की एक बीए छात्रा ने पुलिस को रो-रोकर बुरा बात बताई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिख लिया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

फ्री ट्यूशन पढ़ाने को बुलाया, फिर किया दुष्कर्म

छात्रा ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसके कालेज में शरीरिक शिक्षा पढ़ाने वाले प्रोफेसर मोहल्ले में ही रहते हैं। उन्होंने 2018 में उसे निशुल्क ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर बुलाया। इसके बाद एक दिन ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

ये भी पढ़ें : Lucknow : प्रेमी और कथित भाई के साथ होटल में रुकी युवती, संदिग्ध हालात में मौत, हत्या की आशंका

छात्रा का आरोप है कि इसके बाद प्रोफेसर अश्लील वीडियो के दम पर उसको ब्लैकमेल करने लगे और लगातार दो साल तक शारीरिक संबंध बनाते रहे।

अश्लील वीडियो के जरिए दो साल तक मनमानी

छात्रा का आरोप है कि 12 फरवरी 2021 को जब छात्रा ने विरोध किया, तो प्रोफेसर ने उसे चाकू दिखाकर धमकियां दीं। कहा कि वह योग सीखने हरिद्वार गई तो प्रोफेसर वहां भी पहुंच गए। वहां भी छात्रा को अपने कमरे में बुलाकर धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाए। तंग आकर उसने परिवार के लोगों को बताया। फिर पुलिस तक पहुंचने की हिम्मत जुटाई। कालपी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार कालपी कालेज के प्रोफेसर संतोष पांडेय के खिलाफ दुष्कर्म के तहत मुकदमा लिखा गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ के छात्र ने कानपुर में छात्रा से किया होटल में रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया, विरोध पर पीटा