Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बेटे और बहू के कातिल ने बताई वारदात की यह वजह..पढ़िए ! चौंकाने वाली पूरी खबर

Banda : murderer father of son and daughter-in-law told this reason for incident

समरनीति न्यूज, बांदा : सोते समय बेटे और बहू की धारदार हथियार से नृशंस हत्या करने वाले हत्यारोपी पिता ने इसकी वजह बताई है। दरअसल, बांदा के नरैनी थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने हत्यारोपी को आज प्रेस के सामने लाकर वारदात का खुलासा किया। पुलिस ने हत्यारोपी को जेल भेज दिया है। हालांकि, हत्यारोपी पिता ने वारदात की जो वजह बताई, वह जमीन के विवाद और उपेक्षा पर आकर टिक सी गई है।

पिता की हैवानियत से हिल गया था पूरा इलाका

बताते चलें कि बीती 13/14 की रात बांदा की नरैनी कोतवाली क्षेत्र के बरसड़ा मानपुर गांव में देशराज ने अपने बेटे मुन्नू और बहू चुन्नू देवी की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपी वहां से भाग निकला था। पुलिस ने हत्यारोपी के खिलाफ रिपोर्ट लिखी थी। तभी से उसकी तलाश जारी थी।

ये भी पढ़ें : चित्रकूट : पिता-पुत्र को डंपर ने रौंदा, परिक्रमा के दौरान हादसा-दोनों की मौत 

एक पिता द्वारा हैवानियत वाली इस वारदात से पूरा इलाका हिल गया था। सभी लोग सोच रहे थे कि क्या कोई पिता भी ऐसा कर सकता है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उसे मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के अजयगढ़ के जंगलों से गिरफ्तार किया गया।

बेटे-बहू व पत्नी पर भी लगाया उपेक्षा का आरोप

उसकी निशानदेही पर केन-कैनाल भड़ेहा के पास स्थित झाड़ियों में छिपे आला कत्ल कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया गया है। एएसपी ने बताया कि देशराज के पास करीब 16 बीघा जमीन है।

ये भी पढ़ें : Banda : ओवरलोडिंग की एंट्री खेल में मस्त RTO विभाग के अधिकारी..

इस जमीन पर उसका बेटा मन्नूलाल खेती करता था, जबकि पिता इसे बेचना चाह रहा था। पिता का कहना है कि बेटा और बहू उसकी उपेक्षा करते थे। पत्नी भी बेटे और बहू के साथ रहती थी। हत्यारोपी का कहना है कि इसी उपेक्षा से आहत होकर उसने पति-पत्नी की हत्या कर दी। एएसपी ने बताया कि हत्यारोपी को जेल भेजा जा रहा है।

UP : न्यूड वीडियो बनाकर युवक को ब्लैकमेल कर रही लड़की, पुलिस ने शुरू की जांच, पढ़िए पूरा मामला..