Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Covid-19 : बांदा में 9 और कोरोना पाॅजिटिव मिले, शहर में 7 और..

14 more corona positives including innocent in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : आज रविवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में 9 और पाॅजिटिव केस सामने आए हैं। आज आई रिपोर्ट में कुल 9 कोरोना पाॅजिटिव केस मिले हैं। इनमें छावनी सब्जी मंडी रोड इलाके में सात और बनसखा गांव में दो कोरोना पाजिटिव मिले हैं। सभी कोरोना संक्रमितों को इलाज के लिए आइसोलेट किया जा रहा है। साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों की कांटेक्ट लिस्ट भी तैयार की जा रही है। वहीं मुख्य चिकित्साधिकारी एनडी शर्मा का कहना है कि संबंधित क्षेत्रों में सेनेटाइजेशन भी कराया जाएगा।

लोगों से मास्क पहनने की अपील

चित्रकूटधाम मंडलायुक्त गौरव दयाल ने जारी की गई रिपोर्ट में बताया गया है कि रविवार को कुल 9 संक्रमित लोग मिले हैं। इनमें सात लोग बांदा शहर में सब्जी मंडी रोड, छावनी क्षेत्र के हैं। वहीं बाकी दो लोग बनसखा गांव के रहने वाले हैं। बताते हैं कि जिले में अब कुल संक्रमितों की संख्या 759 पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें : Covid19 : बांदा में पुलिस आफिस से जेल तक, जिले में रिकार्ड 84 पाॅजिटिव मिले

वहीं एक्टिव केस 346 हो गए हैं। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एनडी शर्मा ने यह भी बताया है कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी क्षमता से काम कर रहा है। संक्रमित मिलने वाले लोगों को जरूरत के हिसाब से आईसोलेट किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए मास्क लगाने में लापरवाही न करें।

ये भी पढ़ें : मौसम अलर्ट : बुंदेलखंड के इन 6 जिलों समेत UP में भारी बारिश की संभावना