Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : नाबालिग लड़की का बेरहमी से कत्ल, चेहरा कूचकर शव फेंका

Farmer killed in wild pig attack in Banda, one injured
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : बेरहमी से कत्ल के बाद एक लड़की का चेहरा ईंटों से कूचकर फेंक दिया गया। चेहरा इस कदर बिगड़ चुका था कि शव की शिनाख्त तक नहीं हो सकी। पुलिस ने पास के गांव से लापता एक 17 की लड़की के परिवार के लोगों भी आशंका के मद्देनजर बुलाया। हालांकि, परिवार के लोगों ने बताया कि शव उनके परिवार की लड़की का नहीं है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तिंदवारी थाना क्षेत्र में मिला शव

बताया जा रहा है कि तिंदवारी थाना क्षेत्र में बेंदा पुलिस चौकी से 7 किमी दूर उसरा नाले में शाम को एक लगभग 14 वर्षीय लड़की का क्षत-विक्षत शव पड़ा मिला है। चरवाहों ने शव देखने के बाद पुलिस को जानकारी दी। तिंदवारी इंस्पेक्टर नीरज सिंह व बेंदा चौकी इंचार्ज रोशन गुप्ता ने मौके पर पहुंच कर शव को बाहर निकलवाया। पूर्व प्रधान विवेक सिंह भी मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें : बांदा में दिल दहलाने वाली घटना, बेड पर था पत्नी का शव, फांसी पर लटका था पति

बताते हैं कि हत्यारों ने लड़की के चेहरे को ईंटों से कूचकर बुरी तरह से क्षत-विक्षत कर दिया। शव की हालत देखकर माना जा रहा है कि वह करीब 1 माह पुराना है। लड़की के गले में नीले व सफेद रंग का छीटदार दुपट्टा बंधा था। उसके शरीर पर लाल व काले रंग का टाप और गहरे नीले रंग की लैगी है। सीओ सदर अजय भदौरिया ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा में दर्दनाक घटना : करंट से बाबा-पोती की मौत से हाहाकार