Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा DM व 36 स्टाफ की कोरोना जांच हुई, यह है रिपोर्ट..

Corona investigation of Banda DM and 36 staff was done, this is the report

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के जिलाधिकारी के ओएसडी के परिवार समेत कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद सरकारी महकमों में हड़कंप मचा हुआ है। आज शुक्रवार को डीएम समेत कैंप कार्यालय में काम करने वाले 36 लोगों के स्टाफ की कोरोना जांच कराई गई। दिन में हुई जांच की रिपोर्ट का सभी सरकारी महकमों में काम करने वालों को बेसबरी से इंतजार रहा। इतना ही नहीं इस दौरान जिलाधिकारी बांदा ने भी अपनी कोरोना जांच कराई। दिनभर सरकार महकमों में खलबली सी मची रही। कहीं न कहीं सभी को रिपोर्ट आने का इंतजार था।

डीएम के ओएसडी आए हैं पाॅजिटिव

बताया जाता है कि दो दिन से जिलाधिकारी के विशेष अधिकारी यानि ओएसडी बीमारी के कारण अवकाश पर थे। अब उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इसकी जानकारी मिलते ही सरकारी विभागों में खलबली मच गई। आनन फानन में सभी ने अपनी-अपनी कोरोना जांच कराई।

ये भी पढ़ें : बांदा में 400 पार पहुंचा कोरोना, दो महिलाओं समेत 8 और पाॅजिटिव

जिलाधिकारी के कैंप कार्यालय में कार्यरत कुल 36 लोगों के स्टाफ की भी कोरोना जांच हुई है। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई। वहीं खुद जिलाधिकारी की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। उधर, नगर मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह चाहल से इस बारे में बात की गई। उन्होंने कहा कि 36 लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। यह जांच आज शुक्रवार को ट्रूनेट मशीन द्वारा कराई गई थी।

ये भी पढ़ेंः बांदा : कोरोना संक्रमित सपा नेता दिनेश शर्मा दिन्ना का निधन, 3 दिन पहले छोटे भाई का हो चुका देहांत