Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

Covid-19 : बांदा में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, 10 बैंककर्मी समेत 48 नए केस

Kovid-19: 35 new positives including 14 detainees of jail in Banda, total number
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में थोड़ी राहत के बाद कोरोना ने फिर रफ्तार पकड़ी है। 10 बैंक कर्मियों व स्वास्थ्य कर्मी और कैदियों समेत कुल 48 लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है। बांदा मंडलायुक्त गौरव दयाल की ओर से जारी कोरोना जांच रिपोर्ट में कुल 48 नए कोरोना पाजिटिव केस मिले हैं। अब जिले में कोरोना पाजिटिव केस की कुल संख्या 2519 हो गई है। इनमें 310 एक्टिव केस हैं।

इन जगहों पर मिले संक्रमित केस

कोरोना रिपोर्ट के अनुसार जरैली कोठी में 1, महोखर गांव में 2, पीएचसी बिसंडा में 1, गायत्री नगर में 1, इंदिरानगर में 1, गजपतिपुर कलां में 2, कटरा में स्थित एक नर्सिंग होम में 11, बिसंडा के उतरवां गांव में 1, पतवन गांव में 1, अतर्रा में 1 पाजिटिव केस मिला है। इसी तरह बांदा स्थित एक प्राइवेट बैंक में एक साथ 10 कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण पाया गया है।

ये भी पढ़ें : बांदा से बड़ी खबर, लोगों को 50 लाख की चपत लगाकर कंपनी फरार, 9 पर मुकदमा

जिला कारागार में चार कैदियों में कोरोना संक्रमण मिला है। कुचेंदू गांव में 3 महिलाएं कोरोना पाजिटिव मिली हैं। जिला अस्पताल में 8 पाजिटिव केस मिले हैं। इनमें 2 महिलाएं शामिल हैं। पीएचसी तिंदवारी में 1 कोरोना केस मिला है। इस बारे में मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एनडी शर्मा का कहना है कि मास्क का उपयोग लोग कम कर रहे हैं, इसलिए कोरोना का खतरा लगातार बना हुआ है। कहा कि मास्क और हाथ धोने की आदत को कतई न छोड़ें। इसी तरह कोरोना से छुटकारा पाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें : बड़ी वारदात : बांदा में डिग्री कालेज प्रवक्ता के इकलौते बेटे की अपहरण के बाद हत्या