Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : उधार न मिलने पर साईकिल छीनी तो पीट-पीटकर हत्या

Wife asks for tea, wife stabbed, escaped in up raibareilly

समरनीति न्यूज, बांदा : अतर्रा थाना क्षेत्र में उधारी का रुपया लेने के लिए अधेड़ ने कर्जदार की साईकिल अपने पास रख ली। भनक लगने पर आधा दर्जन लोगों ने घर जाकर अधेड़ को हाकी-डंडों से बुरी तरह से पीटा। उसे बचाने आए बेटे और पत्नी भी पिटाई से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां से तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां अधेड़ की मौत हो गई, वहीं मां-बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जाता है कि भागवत नगर निवासी 50 वर्षीय मथुरा प्रसाद यादव का मोहल्ले के ही संदीप दीक्षित से लेनदेन था। गुरुवार को संदीप साइकिल से हाइवे किनारे दुकान में सब्जी खरीदने आया था।

कर्जा न चुकाने को लेकर दोनों में था विवाद

वहां दुकान के सामने साइकिल खड़ी कर सब्जी खरीदी और पीछे मुड़ा तो उसकी साइकिल गायब थी। सब्जी विक्रेता ने संदीप को बताया कि मथुरा यादव उसकी साइकिल ले गया। संदीप अपने घर पहुंचकर बड़े भाई प्रदीप को बताया। दोनों मथुरा के घर पहुंच गए और साइकिल ले जाने को लेकर बहस होने लगी। मारपीट शुरू हो गई।

ये भी पढ़ें : बांदा : प्रेमी-प्रेमिका को आपत्तिजनक हाल में देखना बना प्रिंस की हत्या की वजह, 3 गिरफ्तार

दूसरे पक्ष से भी लोग आ गए। दूसरे पक्ष के लोगों ने मथुरा को पीटना शुरू कर दिया।मारपीट के दौरान मथुरा प्रसाद का पुत्र नीरज और पत्नी रन्नो देवी भी घायल हो गई। हमलावर भाग निकले। इलाज के दौरान मथुरा प्रसाद की मौत हो गई। शुक्रवार को अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र चौहान और क्षेत्राधिकारी सत्यप्रकाश शर्मा ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्र ने बताया कि नामजद प्रदीप दीक्षित व चेतू को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Breaking News : हमीरपुर में टला बड़ा हादसा, रोडवेज बस खाई में उतरी