Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : बांदा में दो छात्रों की मौत से परिवारों में कोहराम..

Banda : Husband kept sleeping in room, wife hanged herself-tractor collided with divider and entered house

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में अलग-अलग जगहों पर दो छात्रों की मौत से परिवारों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताते हैं कि एक छात्र की करंट से तो दूसरे की जहरीले कीड़े के काटने में मौत हुई है। जानकारी के अनुसार गिरवां क्षेत्र के शुभम (16) पुत्र महेश बुधवार दोपहर घर में नहा रहे थे। नहाने के बाद सबमर्सिबल बंद करने के लिए आगे बढ़े तो वहां दरवाजे में करंट दौड़ रहा था। करंट की चपेट में आकर उनकी मौत हो गई।

परिवार वालों को नहीं हुई पहले जानकारी

बताते हैं कि काफी देर के बाद जब परिजनों ने शुभम को देखा तो कोहराम मच गया। आनन-फानन में करंट से अलग कर हाल देखा तो उनकी सांसें थम चुकी थीं। मृतक गिरवां इंटर कालेज में कक्षा 11 में पढ़ता था। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, शहर के आवास विकास कालोनी में रहने वाले ओमप्रकाश तिवारी के बेटे रुद्राक्ष (18) इंटर के छात्र थे।

ये भी पढ़ें : जानिए ! कौन हैं बांदा की नवागत अधिशाषी अधिकारी, क्या हैं उनकी प्राथमिकताएं..

बताते हैं कि वह बचपन से ही नाना डा. केडी तिवारी के घर में रहते थे। बुधवार सुबह किसी जहरीले कीड़े ने उन्हें काट लिया। परिवार के लोग बिगड़ी हालत में उन्हें रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे। उपचार के दौरान छात्र की मौत हो गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के मामा स्वप्निल ने बताया कि वह दो भाइयों में बड़े थे।

ये भी पढ़ें : बांदा : पुल के नीचे छिपाई थीं शहर से चोरी लाखों की बाइकें, पुलिस ने ऐसे किया बरामद..दो गिरफ्तार