Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बिठूर भाजपा विधायक की करतूत का ऑडियो वायरल, दरोगा से कहा- दरोगागिरी घुसेड़ दूंगा, टांगे तोड़ दूंगा, आइंदा दिखना ना..

समरनीति न्यूज, कानपुरः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार विधायकों से जनता का दिल जीतने और अच्छे आचरण की अपील कर रहे हैं लेकिन उनके विधायकों और नेताओं पर सत्ता का नशा इस कदर हावी है कि अपील बेअसर साबित हो रही है। अब बेहद अमर्यादित भाषा वाला आडियो भाजपा के बिठूर (कानपुर) विधायक अभिजीत सिंह सांगा का सामने आया है जो सोशलमीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और पार्टी की फजीहत करा रहा है। चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाने वाले विधायक सांगा इस आडियो में वन विभाग के दरोगा को टांगे तोड़ने जैसी धमकियां दे रहे हैं। मामला सरकारी बाग से अमरूद तोड़ने से ग्रामीणों को रोकने से जुड़ा है।

भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा।

दरोगा ने दी थाने में कार्रवाई को तहरीर  

आडियो में सुनाई दे रहा है कि विधायक सांगा कह रहे हैं कि ‘मैं विधायक अभिजीत सिंह सांगा बोल रहा हूं, क्यों गांव वालों को बेवजह परेशान कर रहे हो, अगर दोबारा गलती की तो टांगे टूट जाएंगी, दरोगागिरी घुसेड़ दूंगा, दोबारा वहां दिखाई न देना…’ इतना ही नहीं विधायक, दरोगा से उपर वालों यानि उच्चाधिकारियों को भी बता देने को कह रहे हैं। सोशलमीडिया पर तेजी से फेल रहे इस ऑडियो को लोग खूब सुन रहे हैं और भाजपा की किरकिरी भी हो रही है। उधर, दरोगा ने थाने में विधायक के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर दी है।

ये है पूरा मामला  

वन विभाग के दरोगा डीके बाजपेयी का कहना है कि बिठूर क्षेत्र में एक अमरूद का बाग है जो वनविभाग का है। इसकी हर साल विभाग द्वारा नीलामी की जाती है। गांव के लोग अमरूद को तोड़ रहे थे जिससे उनको रोका गया था। इनमें किसी दिलीप नाम के व्यक्ति ने देख लेने की धमकी दी थी जिसके खिलाफ कार्रवाई को तहरीर दी गई थी। अब उसी व्यक्ति ने विधायक से जाकर बात कराई और दरोगा को धमकी दिलाई। उधर, बिठूर एसओ विनोद कुमार सिंह का कहना है कि वन विभाग के दरोगा ने फोन पर धमकी देने की शिकायत की है। इसमें विधायक की आवाज बताई जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः ..जब गुंडागर्दी पर कसी नकेल तो बोला भाजपा विधायक का पति, सीएम योगी से मुझे जान का खतरा

ये भी पढ़ेंः हाथों में 4-4 तमंचे-शराब का गिलास लेकर डांस करने वाले भाजपा विधायक की पार्टी से छुट्टी