Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

फोन पर हुई न जाने क्या बात, दौड़कर कुएं में जा कूदा और फिर ले गई मौत..

घटना के बाद मौके पर पहुंची तिंदवारी पुलिस जांच-पड़ताल करती हुई।

समरनीति न्यूज, बांदाः फोन पर बात करते-करते न जाने क्या हुआ एक युवक को, भागकर कुएं में छलांग लगा दी। इसके बाद जबतक परिवार के लोग उसतक पहुंचे और बाहर निकाला, मौत उसे अपने साथ ले जा चुकी थी। जिले के थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भुजरख में उमेश उर्फ बऊवा यादव (18) ने गाव के ही दूसरे मुहल्ले के कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक तीन भाइयों मे सबसे छोटा और अविवाहित था। उसकी मौत से पूरा का पूरा परिवार सदमे में है। उसके बड़े भाई अनिल ने बताया है कि अभी एक हफ्ते पहले राजकोट (गुजरात) से वह मजदूरी करके लौटा था। उसने यह भी बताया कि उमेश जब से आया था तभी से गुमशुम बैठा रहता था और किसी से ठीक से बातचीत भी नहीं करता था।

गुजरात से लौटने के बाद से था गुमशुम  

मृतक के पिता बड़कू यादव ने कहा कि उसने आज सुबह जानवरों के लिए उनके साथ मशीन में चारा भी कटवाया। फिर पिता चारा डालने चले गए। इसके बाद पता नहीं वह कहां निकल गया। जब उमेश की मां सोनिया ने उसे नाश्ते के लिए तलाश किया तो वह घर पर नहीं था। आसपास के लोगों ने बताया कि उमेश दूसरे मोहल्ले में जाते हुए देखा है।

घटना के बाद मौके पर रोत-बिलखते परिजन।

इसके बाद उसके पिता और भाई अनिल तलाशते हुए उसी मोहल्ले की ओर गए। वहां देखा कि कुएं पर उसका मोबाइल पड़ा था। भाई ने कुएं में झांक कर देखा तो कुछ दिखाई नहीं दिया। बाद में कुएं में कटीली बाड़ डालकर देखा गई। तब कुएं में कुछ पड़ा मालूम हुआ। इसके बाद मामले की जानकारी तिंदवारी थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह को सूचना दी गई।

ये भी पढ़ेंः बांदा डबल मर्डर खुलासाः बुरी नियत वाले भतीजे ने किया था विधवा चाची और उसके प्रेमी का कत्ल..

इसके बाद फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया गया। एसएसआई कमला प्रसाद मिश्र व रामबाबू यादव सहित अन्य फोर्स भी मौके पर पहुंचा। पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, पुलिस का कहना है कि मृतक के पिता की तहरीर पर जांच की जा रही है। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। वहीं पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया है कि बेटे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।