Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में दुस्साहसिक वारदात, बदमाशों ने दो की हत्या कर ज्वैलरी शाप लूटी, दो अन्य की हालत गंभीर

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ में आपराधिक वारदातों का सिलसिला बदस्तूर जारी है। बेखौफ बदमाशों ने शनिवार रात शहर के कृष्णानगर स्थित आरके ज्वैलर्स के यहां धावा बोलकर बिल्कुल फिल्मी अंदाज में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान बदमाश लाखों के सोने-चांदी के जेवर लूटकर फरार हो गए। बदमाशों की गोली से दुकान मालिक, एक महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया है कि बदमाश साढ़े चार लाख के जेवर ले गए हैं।

बेखौफ ढंग से दिया वारदात को अंजाम 

पुलिस सीसी कैमरे से मिले फुटैज की मदद से छानबीन कर रही है। बताया जाता है कि मामला कृष्णानगर स्थित आरके ज्वैलर्स का है। बताते हैं कि यहां पुलिस चौकी से ही चंद कदमों की दूरी पर ही सर्राफा की दुकान है। बताया जाता है कि वीआइपी रोड निवासी आरके ज्वेलर्स के मालिक राजीव गुप्ता ने रात पौने 10 बजे के आसपास दुकान की लाइट बंद की और शटर गिराकर घर जाने ही वाले थे।

ये भी पढ़ेंः दिनदहाड़े बदमाशों ने प्रधान पति को मंदिर परिसर में गोलियों से भूना, वारदात से इलाके में दहशत

उनके साथ दुकान में कर्मचारी श्याम सोनी, गुड्डू पटवा, रितेश, रज्जन यादव, दीपक मौजूद थे। श्याम सोनी पहले ही निकल गया। श्याम के जाते ही बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए अंदर घुसे और लूटपाट करने लगे। गोलियों की आवाज सुनकर पास के एटीएम बूथ के गार्ड देशराज वहां पहुंचा। बदमाशों ने उसे निशाना बनाकर गोली चलाईं। गोली लगने से कर्मचारी गुड्डू पटवा व दुकान में मौजूद युवती मनीषा घायल हो गई। वहीं, ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान देशराज और गुड्डू ने दम तोड़ दिया। घायल राजीव गुप्ता की हालत नाजुक बताई है। वहीं युवती के हाथ में गोली लगी है।