Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा मेडिकल कालेज में डाक्टरों-तीमारदारों में मारपीट, हमीरपुर की महिला की मौत के बाद हंगामा..

Banda : Uproar over woman's death in medical college, fight between attendants and doctors

समरनीति न्यूज, बांदा : बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर पति के साथ बाइक से जाते समय घायल हुई महिला की इलाज के दौरान बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज में मौत हो गई। मृतक महिला हमीरपुर जिले की

रहने वाली थीं। महिला की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। बताते हैं कि बात बढ़ गई। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों ने अन्य साथियों को फोन कर बुलाया और फिर उन लोगों को बुरी तरह से

पीटा गया। तीमारदारों का कहना है कि उनके मोबाइल भी छीन लिए गए। हालांकि, मेडिकल कालेज प्राचार्या ने मारपीट की बात से इंकार किया है।

हमीरपुर की महिला बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर हुई थीं घायल

जानकारी के अनुसार हमीरपुर के इचौली के बाबूलाल अपनी पत्नी सपना (40) के साथ बाइक से शुक्रवार को ससुराल से लौट रहे थे। बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे में इचौली के पास महिला बाइक से उछलकर नीचे गिर पड़ीं।

ये भी पढ़ें : लखनऊ पुलिस खुलासा : मंत्री के घर में भाजपा कार्यकर्ता का कत्ल, दो ने पकड़े हाथ-तीसरे ने मारी गोली..

वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें इलाज के लिए रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। वहां कुछ देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। गुस्साए परिजनों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

पुलिस बोली, दोनों पक्षों में मारपीट का मामला, किसी ने तहरीर नहीं दी

बताते हैं कि इमरजेंसी में तैनात डॉक्टरों ने विवाद के बाद कैंपस में रहने वाले मेडिकल छात्रों को बुला लिया। डाक्टरों और तीमादारों में जमकर मारपीट हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत किया।

ये भी पढ़ें : UP में IAS तबादले, कई जिलों में नए DM, कानपुर देहात-बिजनौर-ललितपुर भी बदले, पूरी लिस्ट..

मृतका के जेठ राजू का कहना है कि सपना की मौत के बाद उसके पति बाबूलाल समेत आठ लोगों को डॉक्टरों ने बुरी तरह से पीटा है। आरोप लगाया कि मोबाइल भी छीन लिए हैं।

मेडिकल कालेज के प्राचार्या ने कहा, मारपीट की बात गलत

शहर कोतवाल मनोज शुक्ल का कहना है कि मामला दोनों तरफ से मारपीट का है। किसी पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है। शव का पोस्टमार्टम हो रहा है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, मामले में रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एसके कौशल का कहना है कि महिला गंभीर हालत में लाई गई थीं। डाक्टर्स ने इलाज किया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। कहा कि परिजन चिकित्सक के साथ अभद्रता और मारपीट पर उतारू हो गए। बाद में उन्हें शांत किया। मारपीट की बात गलत है।

बांदा में वकीलों ने किया दंड पूजन, गाजियाबाद-हापुड़ की घटनाओं पर आक्रोश..