Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

UP : पत्रकार बताकर वसूली करने के आरोप में हिस्ट्रीशीटर समेत दो गिरफ्तार

Banda : two including history sheeter, who extorted money from the mine by pretending to be journalists, were jailed

समरनीति न्यूज, बांदा : एसपी अभिनंदन के निर्देशों पर एक हिस्ट्रीशीटर समेत दो लोगों को गिरवां पुलिस ने जेल भेजा है। पुलिस का कहना है कि दोनों खुद को पत्रकार बताकर खदान से अवैध वसूली करने पहुंचे थे। मामले में गिरवां थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। रंगदारी के मामले में दोनों की गिरफ्तारी की गई है। एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा का कहना है कि अभियुक्त कृष्ण कुमार दीक्षित निवासी खुरहंड (गिरवां) तथा अभियुक्त अनिल तिवारी निवासी जरोहरा (बिसंडा) को गिरफ्तार किया है।

पहले से भी दर्ज हैं मुकदमें

एएसपी श्री मिश्रा ने बताया कि अनिल तिवारी हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ जिले के बिसंडा, नगर कोतवाली में पहले से चार मुकदमें दर्ज हैं। वहीं दूसरे अभियुक्त कृष्ण कुमार दीक्षित के खिलाफ गिरवां, शहर कोतवाली में मुकदमें दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें : यूपी निकाय : आपके जिले में कब होगा मतदान, यहां पढ़िए पूरी लिस्ट..  

मामले में एएसपी का कहना है कि गिरवां पुलिस ने बीती 3 मार्च को एक खदान मैनेजर ने गिरवां थाने में मुकदमा लिखाया था। उसका कहना था कि उससे रंगदारी वसूली के लिए गालीगलौज और जानमाल की धमकी दी गई है। कुछ रुपए भी वसूले गए हैं। पुलिस का कहना है कि अभियुक्तों की तलाश की जा रही थी। आज गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों अभियुक्तों को जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें : बांदा में धोखाधड़ी : प्लाट बिक्री के नाम पर लाखों हड़पे, कब्जा मांगने पर धमकियां, अब ढूंढ रही पुलिस..