Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

मायावती बोलीं- माफिया अतीक के परिवार को अब टिकट नहीं

UP civic elections : Mayawati said - Mafia will not give ticket to anyone in Atiq's family

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव को लेकर बसपा भी एक्टिव मोड पर नजर आ रही है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज लखनऊ में प्रेसवार्ता की। उन्होंने कहा कि बसपा माफिया अतीक अहमद के परिवार में किसी को टिकट नहीं देंगी। मायावती ने निकाय चुनाव की घोषणा का स्वागत किया।

ईवीएस से चुनाव न कराने की अपील भी

साथ ही सरकार व संबंधित अधिकारियों से अपील है कि यह चुनाव ईवीएम से न कराकर बैलट से कराया जाएं। कहा कि बसपा इन चुनावों को पूरी दमदारी के साथ लड़ेगी।

ये भी पढ़ें : यूपी निकाय : आपके जिले में कब होगा मतदान, यहां पढ़िए पूरी लिस्ट..

बताते चलें कि बीते दिनों यह मैसेज तेजी से वायरल हुआ था कि बसपा माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइंस्ता को टिकट देने जा रही है। आज मायावती ने साफ किया है कि अतीक अहमद के परिजनों को टिकट नहीं दिया जाएगा।

कुछ दिनों से थी इस बात की काफी चर्चा

मायावती ने कहा कि प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या को लेकर सामने आए तथ्यों से स्थिति बदली है। अतीक की पत्नी का नाम आने और फरार होने के बाद अब परिस्थिति दूसरी हैं। अब माफिया अतीक के परिवार के किसी सदस्य को टिकट नहीं दिया जाएगा। मायावती ने ईवीएस से चुनाव न कराने की अपील भी की है। बताते चलें कि बीते दिनों इस बात की काफी चर्चा थी। कहा जा रहा था कि बसपा माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता को टिकट देगी।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : यूपी में दो चरणों में निकाय चुनाव, 4 और 11 मई को मतदान-13 मई को परिणाम