Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : बदमाशों ने यात्री को लूटकर ट्रेन से फेंका, पुलिस बोली-नशे में ट्रेन से गिरा

Banda : Miscreants robbed passenger and threw him from train, police said-he fell from train while drunk

समरनीति न्यूज, बांदा : यूपी के बांदा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। संपर्क क्रांति से दिल्ली से अपने घर लौट रहे यात्री को बदमाशों ने लूटपाट के बाद नीचे फेंक किया। मटौंध क्षेत्र में गिरे युवक को उठाकर पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि, पुलिस के बयान से मामला

उलझ गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी शराब के नशे में नीचे गिरा है। पुलिस ने लूटपाट की बात से इंकार किया है। वहीं यात्री खुद के साथ लूट और फेंके जाने की बात कह रहा है।

दिल्ली में कैटरिंग का काम करता है बांदा का युवक

जानकारी के अनुसार बांदा के बबेरू क्षेत्र के निभौर गांव के दिलीप निषाद (25) दिल्ली के एक होटल में रहकर कैटरिंग का काम करते हैं। शनिवार शाम वह संपर्कक्रांति एक्स. से घर लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें : बांदा में सिर पर चढ़ा नशा : शराब पार्टी में भिड़े दोस्त, फिर एक की मौत..

उनका कहना है कि रास्ते में सुबह करीब 5 बजे मटौंध रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन में 4 बदमाशों ने उसके साथ मारपीट करते हुए नीचे फेंक दिया। यात्री का कहना है कि उसका बैग में 30 हजार रुपए नगद और बाकी सामान था। उसे शायद बदमाश लूट ले गए हैं। पीड़िता का कहना है कि वह काफी देर रेलवे पटरी पर पड़ा रहा।

मटौंध के पास ट्रेन से गिरकर ट्रैक पर पड़ा रहा युवक

बाद में होश आने पर पास के होटल पहुंचा और लोगों को जानकारी दी। मौके पर पहुंची मटौंध थाना पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस को उसकी जेब से 8890 रुपए बरामद हुए। घायल का इलाज चल रहा है। उधर, थाना प्रभारी मटौंध रामदिनेश तिवारी का कहना है कि सुबह 6 बजे के आसपास उन्हें सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति घायल हालत में होटल पर है। उन्होंने अपनी जीप से ही उसे अस्पताल भिजवाया। लूट जैसी घटना से थाना प्रभारी ने इंकार किया। कहा कि नशे की हालत में युवक ट्रेन से नीचे गिरा है।

ये भी पढ़ें : बांदा में शिक्षक बना हैवान, युवक पर चाकुओं से बेरहमी से हमला कर किया मरणासन्न, गिरफ्तार