Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

सिर पर चढ़ा नशा : शराब पार्टी में भिड़े दोस्त, फिर एक की मौत..

crime scene symbolic image

समरनीति न्यूज, बांदा : घर आए दोस्तों ने पहले जमकर शराब पी। फिर नशा जब सिर पर चढ़ गया तो आपस में झगड़ा शुरू हो गया। साथियों ने युवक को उसी के घर में हाकी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद वहां से

गिरवां इलाके के मुरवां गांव में घटना

भाग निकले। युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। वहां उसने दम तोड़ दिया। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : बांदा में मालिक को रोज चूना लगा रहा था कर्मचारी, सीसीटीवी से खुला राज, पढ़िए खबर.. 

जानकारी के अनुसार गिरवां क्षेत्र के मुरवां गांव के रामचंद्र (45) घर में अकेले ही रहा करते थे। बताते हैं कि गत दिवस उनके दोस्त घर आए थे। वहां सभी ने बैठकर शराब पी। इसके बाद सभी के सिर पर नशा चढ़ गया। आपस में ही विवाद होने लगा। बात इतनी बढ़ गई कि दोस्तों ने रामचंद्र को हाकी और डंडों से पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया। इसके बाद सभी भाग गए।

मृतक के भाई ने लगाया ये आरोप

सुबह परिवार के लोगों ने उसे घायल हालत में अस्पताल पहुंचाया। वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक के भाई सूबेदार मेजर उमेशचंद्र गौतम का कहना है कि 10 माह पहले उसकी पत्नी देवरानी की सुसाइड कर ली थी। मृतक के दो बेटियां नेहा और प्रार्थना हैं जो ननिहाल में रहती हैं। उन्होंने कहा कि रामचंद्र की दोस्तों ने पुरानी रंजिश में पिटाई करके हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि जांच की जाएगी।

बांदा में दो युवतियां लापता, दोनों के तय हैं निकाह