Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

UP STF : महिला सिपाही के हमलावरों का पता बताने वाले को 1 लाख ईनाम

Banda SP Abhinandan transferred 23 inspectors, sidelined careless, gave responsibility to flamboyant

समरनीति न्यूज, लखनऊ : अयोध्या में सरयू एक्सप्रेस के जनरल कोच में 30 अगस्त को खून से लतपत मरणासन्न मिली महिला सिपाही की जांच में एसटीएफ तेजी से जुटी है। एसटीएफ ने ऐलान किया है कि महिला सिपाही के हमलावरों का सुराग देने वाले को 1 लाख रुपए ईनाम दिया जाएगा।

सरयू एक्स. ट्रेन में मरणासन्न मिली थी महिला सिपाही

यह इनाम स्पेशल डीजी कानून-व्यवस्था की ओर से दिया जाएगा। बताते चलें कि महिला मुख्य आरक्षी मनकापुर से अयोध्या जा रही थीं। रास्ते में ट्रेन में अज्ञात बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया। वह खून से लतपत हालत में सीट के नीचे पड़ी मिलीं। महिला सिपाही का केजीएमयू में इलाज चल रहा है। हमलावरों की तलाश में एसटीएफ टीम भी लगी है।

ये भी पढ़ें : दुष्कर्म-हत्या आरोपी भाजपा नेता नेपाल बार्डर से गिरफ्तार, घर पर चलेगा बुल्डोजर  

पुलिस ने हमलावरों के बारे में सुराग देने के लिए एसटीएफ (STF) के अपर पुलिस अधीक्षक के नंबर 9454401210, पुलिस उपाधीक्षक के नंबर 9454401828 तथा विवेचक के नंबर 9454402257 जारी किए हैं। इन नंबरों पर हमलावरों से संबंधित सूचनाएं दी जा सकती हैं। हमलावरों के बारे में जानकारी देने वाले का नाम-पता पूरी तरह से गुप्त रखा जाएगा। उनको एक लाख रुपए ईनाम दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : बच्चों को राहत : स्कूलों में संडे के साथ शनिवार को भी छुट्टी, UP में लागू होगी नई शिक्षा नीति, पढ़ाई के घंटे और बस्ते का बोझ होगा कम..