Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा हाॅस्पिटल तोड़फोड़ पार्ट-2 : परिजनों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगाया

Banda Hospital Demolition Part-2 : Family members jammed by placing dead body on road

समरनीति न्यूज, बांदा : जिला अस्पताल में युवक की मौत के बाद हुए बवाल और तोड़फोड़-मारपीट का आज बुधवार को पार्ट-2 सामने आया। मंगलवार शाम को जिला अस्पताल में डाक्टर समय पर न मिलने का आरोप लगाते हुए परिजनों व मोहल्लेवालों ने जमकर तोड़फोड़ की थी। साथ ही एक स्वास्थ्य कर्मी की भी पिटाई की थी। बाद में पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया था। आज फिर मृतक के परिवार के लोगों ने पोस्टमार्टम के बाद शव मिलने पर सड़क जाम की।

पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत किया

हालांकि, पुलिस ने परिजनों को शांत करते हुए जाम खुलवा दिया। बुधवार को परिवार के लोग शव का पोस्टमार्टम होने के बाद क्योटरा चौराहा लेकर पहुंचे। वहां सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया।

Banda Hospital Demolition Part-2 : Family members jammed by placing dead body on road

लोगों की मांग थी कि लापरवाही बरतने वाले डाक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए। भीड़ ने नारेबाजी भी की। मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी जयश्याम शुक्ला ने भीड़ को समझाते हुए शांत किया। आधे घंटे बाद जाम खुलवाकर पुलिस ने परिजनों से शव का अंतिम संस्कार करवाया।

यह था पूरा मामला

बताते चलें कि शहर के क्योटरा निवासी अमर निषाद (25) की मंगलवार को जिला अस्पताल में मौत हो गई थी। परिवार और मोहल्ले के लोगों का आरोप है कि डाक्टर समय पर न मिलने के कारण उनकी मौत हुई। गुस्साएं परिजनों व मोहल्ले वालों ने हंगामा करते हुए अस्पताल में तोड़फोड़ की थी। स्वास्थ्यकर्मी से मारपीट भी हुई थी। सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह और कोतवाली इंस्पेक्टर जयश्याम शुक्ल ने समझा-बुझाकर आक्रोशित परिजनों को शांत किया था।

संबंधित खबर पढ़ें : बड़ी खबर : बांदा जिला अस्पताल में बवाल, स्वास्थ्यकर्मी की पिटाई-तोड़फोड़