Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः PM मोदी की अपील से दीपों की रोशनी से जगमगाया शहर

9 pm 9 minutes dipak lights in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिलेभर में कोरोना के खिलाफ युद्ध में बीती 3 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई खास अपील जबरदस्त ढंग से रंग लाई। पूरा बांदा दीपक और मोमबत्तियों की रोशनी में नहाया नजर आया। बांदा में पीएम मोदी की 9 बजते ही लोगों ने अपने-अपने घरों की लाइटें बंद कर दीं।

9 pm 9 minutes dipak lights in Banda

छोटी दिपावली जैसा नजर आया नजारा

इतना ही नहीं घर की चौखट से लेकर दीवारों पर दीपक जलाए। लोगों ने दीपक जलाकर बांदा व देश और पूरी दुनिया में कोरोना के खात्मे के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। शहर के बाल विशेषज्ञ डाक्टर जे विक्रम ने प्रधानमंत्री मोदी की अपील का पालन करते हुए परिवार के साथ दीपक जलाए।

9 pm 9 minutes dipak lights in Banda

ईश्वर से बांदा और देश के लिए प्रार्थना की

घर की लाइटें 9 मिनट के लिए बंद करा दीं। साथ ही सपरिवार ईश्वर से बांदा और देश की सकुशलता के लिए प्रार्थना की। इसी तरह इंदिरानगर में भी दीपक सिंह और श्वेता सिंह ने अपने परिवार के साथ घर की लाइटें बंद करके दीपक जलाए और पूरे बांदा, बुंदेलखंड और देश के लिए प्रार्थना की।

9 pm 9 minutes dipak lights in Banda

गांवों में भी दिखा PM की अपील का असर

प्रधानमंत्री की अपील सिर्फ बांदा शहर में ही नहीं, बल्कि ग्रामीण इलाकों में भी रंग लाई। कालिंजर कस्बा भी दीपों की रोशनी में नहाया नजर आया।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में दूसरा कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप

इसी तरह शहर के इंदिरानगर, आवास विकास, डीएम कालोनी रोड, छोटी बाजार, पदमाकर चौराहा से लेकर माहेश्वरी देवी मंदिर तक पूरा शहर दीपकों की रोशनी में नहाया नजर आया। हालांकि, इस दौरान कुछ लोगों ने इकट्ठा होकर पटाखे छोड़े। ऐसा करके सोशल डिस्टेंसिंग तोड़ते हुए लाॅकडाउन भी तोड़ा।

ये भी पढ़ेंः बांदाः हथौरा मदरसा संचालकों का झूठ खुला, मदरसे में मिला दिल्ली मरकज से लौटा छात्र, 10 आइसोलेट