Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हेलीकाप्टर से दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा तो हजारों की भीड़ ने दी विदाई..

बांदा के अतर्रा कस्बे में हेलीकाप्टर से दुल्हन को विदा कराकर ले जाता दूल्हा।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के अतर्रा कस्बे में आज एक वैवाहिक समारोह काफी चर्चा में रहा। दुल्हन की विदाई को देखने के लिए घराती और बाराती ही नहीं, बल्कि पूरा कस्बा एकजुट हो गया। खास बात यह रही कि दुल्हन को बिदा कराने के लिए दूल्हा हेलीकाप्टर लेकर पहुंचा था। बस फिर क्या था, लोग देखने के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे।

चित्रकूट का रहने वाला है दूल्हा, दुल्हन अतर्रा की 

बताया जाता है कि बुधवार को चित्रकूट जिले के पहाड़ी कस्बे के रहने वाले मोती लाल पांडेय के पुत्र प्रशांत की शादी अतर्रा लोधूथोक इलाके के बजरंगनगर निवासी राजकुमार की बेटी किरण के साथ हुई। हिंदू रीति-रिवाजों के साथ पूरा वैवाहिक समारोह संपन्न हुआ।

ये भी पढ़ेंः अनोखा क्रिकेटः धोती-कुर्ता पहने खिलाड़ियों ने लगाए चौके-छक्के और संस्कृत में अंपायरों ने दी कमेंट्री

गुरुवार को दुल्हन को विदा होना था। इसके लिए दूल्हा हेलीकाप्टर लेकर पहुंचा था। हेलीकाप्टर के लिए हिंदू इंटर कॉलेज के मैदान में व्यवस्था की गई थी। दुल्हन की विदाई को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी। भी़ड़ को देखते हुए पुलिसकर्मी भी वहां तैनात रहे।

ये भी पढ़ेंः अजीबो-गरीबः पीपल के पेड़ की सुरक्षा में मुस्तैदी से तैनात पुलिस, सीसीटीवी से निगरानी..

कस्बे में इस अनोखी विदाई को देखने के लिए वर-वधू पक्ष के लोगों सहित हजारों की तादाद में आम लोग भी मौजूद रहे। बताते चलें दूल्हे प्रशांत के दादा हीरालाल पूर्व ब्लाक प्रमुख पहाड़ी रह चुके हैं। इस विवाह को लेकर कस्बे में चर्चा होती रही।