Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी में अमित शाह का ऐलान : भाजपा-अपना दल और निषाद पार्टी मिलकर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

Amit Shah's announcement in UP: BJP-Apna Dal and Nishad Party will contest Lok Sabha elections together

समरनीति न्यूज, लखनऊ : अपना दल के संस्थापक डॉ. सोनेलाल पटेल की जयंती के मौके पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह उत्तर प्रदेश आए हुए हैं। गृहमंत्री शाह ने कहा कि यूपी में भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी मिलकर लोकसभा 2024 का चुनाव लड़ेंगी। यहां लखनऊ में रविवार को राजधानी के इंदिरागांधी प्रतिष्ठान में आयोजित समारोह में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी समेत सभी दिग्गज नेता शामिल हुए। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए।

सोनेलाल पटेल की जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे गृहमंत्री

कार्यक्रम की अध्यक्षता खुद केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गृहमंत्री शाह ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में यूपी में भाजपा, अपना दल और निषाद पार्टी साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। शाह ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकारों ने पिछड़े वर्ग को उनका हक, अधिकारी नहीं दिया है।

ये भी पढ़ें : Lucknow : यूपी में योगी सरकार का एक और सख्त फैसला, इन जगहों पर बंद होंगी शराब दुकानें..

कहा कि मोदी सरकार ने 9 साल के भीतर पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिया है। उन्होंने कहा कि पहले स्व. सोनेलाल की जयंती तो हर साल मनाते थे। उसमें सिर्फ पार्टी नेता ही शामिल होते थे। अबकी बार जिस तरह कार्यक्रम में एनडीए सहयोगियों को बुलाया गया है। उससे कई संदेश दिए जा रहे हैं।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी के साथ दोनों उप मुख्यमंत्री भी रहे मौजूद

अपना दल (एस) एनडीएम में अपनी मजबूत पकड़ का संदेश दे रहा है। वहीं एनडीए के मुखिया के तौर पर भाजपा नेता भी आपसी एकता की नुमाइश कर रहे हैं। इस बार कार्यक्रम के बड़े आयोजन को देखते हुए इंदिरागांधी प्रतिष्ठान के हाल की बजाय परिसर मैदान में मंच बनाया गया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में दोनों डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : UP : स्वामी प्रसाद मौर्य का बीजेपी पर हमला, कहा-राष्ट्रपति को मंदिर में जाने से रोकने वालों पर कार्रवाई नहीं