Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 4 साल की मासूम बच्ची समेत 12 नए कोरोना संक्रमित

12 new corona infected including 4-year-old innocent in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : आज बुधवार को कोरोना संक्रमण के 12 नए केस सामने आए हैं। इनमें एक साल की बच्ची भी शामिल हैं। इसके साथ ही जिले में अब कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 2192 हो गई है। इसके साथ ही एक्टिव केस 342 बताए जा रहे हैं। यह जानकारी मंडलायुक्त गौरव दयाल की ओर से जारी जांच रिपोर्ट से मिली है। बताते हैं कि स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने सभी संक्रमित मिले मरीजों का इलाज शुरू कर दिया है। मरीजों को दबाएं दी जा रही हैं। साथ ही लोगों को कोरोना से बचाव के उपायों को लेकर जागरुक भी किया जा रहा है।

संक्रमितों का इलाज हुआ शुरू

बताया जाता है कि कोरोना जांच रिपोर्ट में जिले में कुल 12 पाॅजिटिव केस मिले हैं। इस रिपोर्ट के अनुसार शास्त्रीनगर में 1, पसरहर गांव में 4 साल की मासूम बच्ची समेत दो संक्रमित मिले हैं। इसी तरह अतर्रा क्षेत्र में महोतरा गांव में 1, अलीगंज में 2, अलिहा गांव में 2, कालूकुआं में 1, जिला अस्पताल में 2, डीएम कालोनी में 1 केस मिला है।

ये भी पढ़ें : Update – बांदा : 36 घंटे बाद, 700 मीटर दूर मिला शव, बांदा में मां को मुड़कर देख रही बेटी साईकिल समेत नहर में गिरी

केन रोड में 1, पुलिस लाइन में 1, स्वराज कालोनी में 1, जसपुरा में 1 केस मिला है। इसी तरह शहर में 1 और कोरोना पाॅजिटिव केस मिला है। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एनडी शर्मा का कहना है कि भीड़भाड़ वाले इलाकों में मास्क और सेनेटाइजर का इस्तेमाल लोग अभी कम कर रहे हैं। इसलिए कोरोना रोकथाम में दिक्कतें आ रही हैं।