Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में लग्न लेकर जा रहा परिवार हादसे का शिकार, 1 की मौत, 6 घायल

प्रतीकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः बेटी की लग्न लेकर फतेहपुर जिले के एक गांव जा रहा मध्यप्रदेश का परिवार बांदा में हादसे का शिकार हो गया। हादसा इतना दर्दनाक था कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन महिलाओं समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल बांदा में भर्ती कराया गया है। वहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

मध्यप्रदेश के पन्ना के बृजपुर का परिवार बेटी का लग्न लेकर जा रहा था फतेहपुर के दतरौली गांव  

बताया जाता है कि मध्यप्रदेश के जिला पन्ना के बृजपुर निवासी संतोष तिवारी अपनी बेटी निधि की लग्न लेकर फतेहपुर जिले दतरौली गांव जा रहे थे। साथ में परिवार के अन्य लोग भी थे। यह पूरा परिवार छोटे हाथी (टेंपो) में सवार था। कुछ लोग आगे बैठे थे और कुछ लोग पीछे बैठे हुए थे। रास्ते में जब इनका वाहन बांदा के तिंदवारी थाना क्षेत्र के छापर गांव के आगे पहुंचा। वहां सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने इनके टेंपो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि टेंपो (छोटा हाथी) के परखच्चे उड़ गए। उसपर सवार सभी लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए।

तिंदवारी क्षेत्र में छापर गांव के आगे तेज रफ्तार ट्रक के टक्कर मारने से हादसा, ट्रक चालक फरार  

घायलों में सतीश तिवारी (17) पुत्र संतोष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रिश्तेदार मिनी, अंजली, स्नेहा के अलावा धीरेंद्र व रिंकू और संतोष तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने 100 नंबर पर काल करके इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए पहले तिंदवारी स्वास्थ केंद्र पहुंचाया। लेकिन हालत गंभीर होने के कारण पुलिस ने तुरंत ही घायलों को बांदा जिला अस्पताल पहुंचाया।

वहां इलाज के दौरान सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे में मारा गया युवक सतीश तिवारी, उस युवती का भाई बताया जा रहा है कि जिसकी लग्न लेकर परिवार फतेहपुर जा रहा था। देर शाम तक घायलों के बाकी परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं। पूरी परिवार की खुशियां मातम में बदल गई हैं।