Monday, May 20सही समय पर सच्ची खबर...

पुलिस का छापा, 4 विदेशी लड़कियों समेत 10 गिरफ्तार-गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट..

Police arrest six, including foreign girls, in sex racket in Agra
प्रतिकात्मक फोटो

समरनीति न्यूज, लखनऊ डेस्क : Sex Racket Busted पुलिस ने छापा मारते हुए हरियाणा के गुरुग्राम में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। दरअसल, पुलिस ने सेक्टर-57 में बने एक गेस्ट हाउस पर जाल बिछाकर छापा मारा। वहां से 6 युवतियों और 4 युवकों समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गईं युवतियों में 4 विदेशी भी हैं। इनमें से दो बांग्लादेश और दो उज्बेकिस्तान की हैं। बाकी दो में एक-एक युवती असम और कोलकाता की बताई जा रही हैं। पुलिस का कहना है कि सभी सेक्स रैकेट में शामिल थीं।

दो उजबेकिस्तान और दो बांग्लादेशी लड़कियां शामिल

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि गुरुग्राम के सेक्टर-57 में स्थिति एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चल रहा था। इसमें नारनौल निवासी गेस्ट हाउस संचालक दिलबाग और राजस्थान के बहरोड़ निवासी संजय, संजीव और रामबाबू इसका संचालन कर रहे थे।

ये भी पढ़ें : UP : रेलवे स्टेशन पर सिपाही ने रायफल से खुद को गोली मारी, मचा हड़कंप 

व्हाट्सअप पर युवतियों की फोटो भेजकर ये सभी आरोपी देह व्यापार का धंधा चला रहे थे। पुलिस का कहना है कि आरोपी संजय के जिम्मे ग्राहकों तक युवतियों की फोटो भेजने का काम था। पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनाकर एक व्यक्ति को संजीव नामक युवक के पास भेजा और सौदा तय किया।

पुलिस ने वीजा की जांच की तो पता चली यह बात

इसके बाद पुलिस ने ऐन वक्त पर छापा मार दिया। बताते हैं कि पूछताछ में सामने आया कि 6 युवतियों में दो बांग्लादेश, दो उज्बेकिस्तान और एक-एक असम और कोलकाता की रहने वाली हैं। विदेशी युवतियां वीजा एक्सपायर होने के बावजूद भारत में अवैध रूप से रुकी हुई थीं। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : UP : रेलवे स्टेशन पर सिपाही ने रायफल से खुद को गोली मारी, मचा हड़कंप