Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

महोबा में अलग-अलग सड़के हादसों में तीन की दर्दनाक मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर।

समरनीति न्यूज, महोबाः शादी के बाद  रिश्तेदार की बेटी को विदाई के लिए सड़क पर खड़ी गाड़ी में बैठाकर लौट रहीं महिला को एक बस ने टक्कर मार दी। वहां से गंभीर हालत में उन्हें छतरपुर जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उनकी मौत की खबर से शादी के घर में मातम फैल गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे करने वाली आल्टो कार को कब्जे में ले लिया है चालक वहां से फरार हो गया है।

रिश्तेदार की बेटी को विदाई दे लौट रही महिला की हादसे में मौत 

हादसा महोबा जिले के श्रीनगर थाने के बिलखी गांव में घटित हुआ। वहां मुन्ना रैकवार की बेटी की गुरूवार को शादी थी। आज विदाई के दौरान उनकी रिश्तेदार शांति देवी (50) दुल्हन को कार में बैठाकर वापस लौट रहीं थीं। इसी दौरान पवा से श्रीनगर की ओर आ रही तेज रफ्तार कार ने बेटी की शांति देवी (50) पत्नी रति कुमार को टक्कर मार दी। इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला शांति देवी, छतरपुर (एमपी) के टीला थाना के अलीपुरा की रहने वाली थीं और शादी में शामिल होने आई थीं।

कार ने बाइक सवार जीजा-साले को मारी टक्कर, 1 की मौत 

उधर, महोबा जिले में ही रात में कार और बाइक की आमने-सामने टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना राठ रोड पेट्रोल पंप के पास हुई। गुरुवार रात राठ क्षेत्र के ग्राम गलियां से हुकुम (40) अपने साले दिलीप निवासी बड़खेरा के साथ बाइक से पनवाडी जा रहे थे। रास्ते में राठ रोड पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही कार ने दोनों को टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पुलिस स्वास्थ केंद्र (पनवाडी) लेकर पहुंची। वहां हुकुम की मौत हो गई। जबकि दूसरे घायल दिलीप का इलाज चल रहा है।

सड़क पार कर रही महिला की बाइक की टक्कर से मौत 

इसी तरह महोबा के ही चरखारी कोतवाली क्षेत्र में खरेला रोड पर पेट्रोल पंप के पास सड़क पार कर रहीं कलावती (58) पत्नी भूमानीदिन को एक बाइक सवार ने टक्कर मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को परीक्षण के लिए भेज दिया है। बाइक सवार की तलाश की जा रही है।