Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

UP : मायावती का ऐलान, अब सभी चुनाव अकेले लड़ेंगे, कहा- EVM से हो रहीं गड़बड़ियां

UP : Mayawati's announcement, now all elections alone, said that there are problems with EVMs

समरनीति न्यूज, लखनऊ : Mayawati Birthday आज अपने 67वें जन्मदिन के मौके पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा आने वाले लोकसभा या विधानसभा चुनावों में अब बसपा किसी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं करेगी। बसपा अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। कहा कि बसपा अगले साल होने जा रहे चार राज्यों के विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में किसी राजनीतिक दल से समझौता नहीं करेगी। मायावती ने यह भी कहा कि यदि बैलेट पेपर से चुनाव कराए जाएं तो दूध का दूध और पानी का पानी होगा।

आरोप लगाया कि EVM की गड़बड़ी से सारा खेल बिगड़ रहा

मायावती ने कहा कि ईवीएम की गड़बड़ी की वजह से सारा खेल हो रहा है। दरअसल, आज रविवार को लखनऊ में मायावती मीडियाकर्मियों से वात कर रही थीं। उन्होंने कहा कि जातिवादी और संकीर्ण ताकतें साम-दाम और दंड भेद से बसपा को सत्ता से दूर करने में जुटी हैं। कहा कि उत्तराखंड के हल्द्वानी में लोगों को उजाड़ा जा रहा है।

कहा- जब-जब बैलेट से चुनाव हुआ, बसपा का ग्राफ और बढ़ा

कहा कि कानून व्यवस्था की आड़ में घिनौना खेल हो रहा है। कहा कि ओबीसी आरक्षण पर भी भाजपा अब कांग्रेस और सपा की राह पर चल रही है। मायावती ने कहा कि उनके संघर्ष में जीवन एवं बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा भाग-18 का भी विमोचन किया गया है। मायावती ने बैलेट पेपर से चुनाव पर जोर देते हुए कहा कि जब-जब बैलेट से चुनाव होता है, बसपा का ग्राफ बढ़ता है। कहा कि ईवीएम आने के बाद से ही गड़बड़ियां शुरू हो गई हैं।

ये भी पढ़ें : UP : सिपाही ने ट्रेन में छात्रा को छेड़ा, पुलिस लाइन से गिरफ्तार 

ये भी पढ़ें : UP : मां की लव मैरिज बेटा न कर सका बर्दाश्त, जहर खाकर दी जान