Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

UP : सिपाही ने ट्रेन में छात्रा को छेड़ा, पुलिस लाइन से गिरफ्तार

Gang rape of 14-year-old girl in Mahoba, police investigating

समरनीति न्यूज, लखनऊ : पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल तौफीक ने त्रिवेणी एक्सप्रेस में एक यूनिवर्सिटी की छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। पीड़ित छात्रा की शिकायत के बाद मामला दर्ज करते हुए सिपाही को पुलिस से गिरफ्तार कर लिया। छात्रा पीलीभीत की रहने वाली है। वहीं सिपाही को पुलिस लाइन बरेली से गिरफ्तार किया गया है। वह प्रयागराज यूनिवर्सिटी की छात्रा है। छात्रा का कहना है कि त्रिवेणी एक्सप्रेस से यात्रा कर रही थी। रास्ते में सिपाही तौफीक उसे छूने लगा। अश्लील हरकतें करने लगा। मना करने पर बोला, इतना तो चलता है।

बेशर्म सिपाही ने वर्दी की भी नहीं रखी लाज

छात्रा का कहना है कि घटना शुक्रवार करीब 2:30 बजे की है। ट्रेन बरेली जंक्शन पहुंची तो कोच S-7 की सीट नंबर-72 पर छात्रा का रिजर्वेशन था। छात्रा का आरोप है कि बरेली जंक्शन आने पर हेड कांस्टेबल तौफीक अहमद वर्दी में ट्रेन में चढ़ा। बरेली में सभी यात्री लगभग उतर चुके थे।

दूसरे कोच में भी पीछा कर पहुंचा सिपाही

सिपाही छात्रा के पास उसकी सीट पर आकर बैठ गया। अश्लील हरकतें और यहां-वहां छूने लगा। छात्रा ने विरोध किया। बाद में सिपाही को धक्का देकर दूसरे कंपार्टमेंट में जाकर बैठ गई। बाद में सिपाही ट्रेन के धीमे होने पर छात्रा का सामान रेलवे पटरी पर फेंककर खुद भी उतर गया। छात्रा ने बरेली सिटी स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचने पर उसकी शिकायत की। इसके बाद छात्रा का सामान मिल गया। जंक्शन जीआरपी ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा लिखते हुए उसे पुलिस लाइन से गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें : HBTU के प्रोफेसरों पर छात्रा ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप, कहा-केबिन में बुलाकर..

ये भी पढ़ें : Bollywood में 89 साल पहले हुआ था सबसे लंबा किस सीन ! बेकाबू हो गई थीं Actress