Thursday, April 18सही समय पर सच्ची खबर...

Bollywood में 89 साल पहले हुआ था सबसे लंबा किस सीन ! बेकाबू हो गई थीं Actress

longest kiss was in Bollywood 89 years ago ! Actress had become uncontrollable

मनोरंजन डेस्क : बाॅलीवुड में लिप लाक किस को लेकर काफी हो-हल्ला होता है। हम पढ़ते और सुनते रहते हैं कि फिल्मों में अश्लीलता और बोल्डनेस बढ़ती जा रही है। खासकर लिपलाक और किस को लेकर। लेकिन क्या आप जानते हैं कि हिंदी फिल्म जगत यानी बाॅलीवुड में सबसे लंबा किस सीन आज से 89 साल पहले फिल्माया गया था।

longest kiss was in Bollywood 89 years ago ! Actress had become uncontrollable

यानी जब आप शायद पैदा भी नहीं हुए होंगे। जी हां, यह सच है। इतना बोल्ड सीन करने वाली एक्ट्रेस थीं देविका रानी। उन्होंने यह सीन करके हर तरफ सनसनी सी फैला दी थी। एक और खास बात यह है कि इस किस सीन को करते समय एक्ट्रेस देविका रानी खुद बेकाबू हो गई थीं। किसी तरह उनको संभाला गया था।longest kiss was in Bollywood 89 years ago ! Actress had become uncontrollable

फिल्म का नाम ‘कर्मा’ (Karma) था। इसे ‘द सॉन्ग ऑफ द सर्पेंट’ या कर्मा कहा जाना था। 1933 की फिल्म ‘कर्मा’ से देविका रानी और हिमांशु राय का किसिंग सीन आज भी लोग याद करते हैं।

longest kiss was in Bollywood 89 years ago ! Actress had become uncontrollable
Close up of a men and woman lips wants to kiss.

यह किस का लिप लॉक और बॉलीवुड का अबतक का सबसे लंबा किस सीन माना जाता है। उस समय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा गया था कि यह किस सीन करीब 4 मिनट लंबा था। हालांकि, इस सीन को करने के लिए इस कपल की जमकर आलोचना भी हुई थी।

Actress नम्रता मल्ला ने दिखाया ब्रालेस किलर लुक, फैंस बोले- सबपर भारी आपका..

ये भी पढ़ें : Birthday Special : बेहद बोल्ड हैं Actress प्रज्ञा जायसवाल, पहचान की नहीं मोहताज 

ये भी पढ़ें : ऋतिक के लिए No Kiss Scene वाला Contract भी तोड़ने को तैयार यह खूबसूरत Actress..