Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कन्नौज में तहसीलदार की बुरी तरह पिटाई, सांसद पर आरोप

kannauj tahsheedar beaten by mp

समरनीति न्यूज, कन्नौजः लॉकडाउन के बीच कन्नौज में तहसीलदार के सरकारी आवास में घुसकर कुछ लोगों ने उनकी लाठी-डंडों से पिटाई की। इससे उनके चेहरे व शरीर पर चोटें भी आई हैं। तहसीलदार ने सांसद व उनके समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया है। मामले की जानकारी पर डीएम-एसपी भी मौके पर पहुंचे। दोनों आला अधिकारियों ने मामले की जांच की है। घटना को लेकर सरकारी महकमों में खलबली मच गई।

सूचना पर पहुंचे डीएम-एसपी

बताया जाता है कि मंगलवार दोपहर सदर तहसीलदार अरविंद कुमार अपने सरकार आवास पर मौजूद थे। कहा जा रहा है कि इसी दौरान 10-15 हमलावर उनके आवास में जा घुसे। फिर उनके साथ मारपीट भी की। पहले थप्पड़ मारे, फिर उनको दौड़ा-दौड़ाकर डंडों से पीटा। इसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर डीएम राकेश कुमार मिश्रा और एसपी अमरेंद्र प्रसाद फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। तबतक हमलावर वहां से भाग चुके थे।

ये भी पढ़ेंः तगड़ा सबकः फायरिंग वाली बीजेपी महिला नेता की अध्यक्षी भी गई, FIR हो चुकी है दर्ज

तहसीलदार अरविंद कुमार का कहना है कि माननीय सांसद का फोन उनके पास आया था। इसके बाद उन्होंने कुछ लोगों की सूची राशन वितरण को भेजी। इसी दौरान गालीगलौज की। फिर घर आकर समर्थकों के साथ पीटा। उधर, आला अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। वहीं सांसद के प्रतिनिधि का कहना है कि वह तहसील गए ही नहीं थे। कहा कि आरोपी निराधार हैं।

ये भी पढ़ेंः पीएम मोदी के लिए रामायण के ‘जामवंत’ ने कही यह बड़ी बात