Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

फतेहपुर में प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने खुद को गोली से उड़ाया

Boyfriend shoots himself after killing girlfriend in Fatehpur
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र में एक गांव निवासी लवकुश (23) का गांव की एक लड़की से प्रेमप्रसंग चल रहा था। लड़की इंटर पास छात्रा थी। परिवार के लोग दोनों के इस रिश्ते को पसंद नहीं करते थे। गांव के लोगों ने बताया कि दोनों के बीच घंटों फोन पर बातचीत होती थी। परिवार के लोग इसपर रोक लगाते थे। सोमवार देर रात 11 बजे के बाद प्रेमी ने फोन करके प्रेमिका को खंडहरनुमा अपने पैतृक घर में बुलाया। वहां एक कोठरी में भूसा भरा हुआ था।

छानबीन में जुटी पुलिस

इसी बीच रात करीब 12 बजे दो बार गोली की आवाज से सनसनी फैल गई। गांव के लोग भागकर परिजनों के साथ वहां पहुंचे, लेकिन अंधेरे के कारण कुछ दिखाई नहीं दिया। ग्रामीणों ने दोनों की खूब तलाश की। बाद में दोनों के शव खंडरनुमा घर में पड़े मिले।

ये भी पढ़ेंः पति का अफेयर, पत्नी ने प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट में भरा मिर्ची पाउडर

लड़के के हाथ में तमंचा फंसा था और दो कारतूस वहां पड़े थे। माना जा रहा है कि लड़के ने लड़की को गोली मारने के बाद खुद को गोली से उड़ाया है। थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। साथ ही एसपी प्रशांत वर्मा ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली। एसओ आशीष सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया पता चल रहा है कि प्रेम प्रसंग में युवक ने लड़की को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारी है। मामला प्रेमप्रसंग का है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः यूपी में कोरोना से पहली मौत, 25 साल के युवक ने तोड़ा दम