Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में एसजीपीजीआई (SGPGI) की नर्स ने लगाई फांसी

nurse suicide in Lucknow SGPGI Lucknow

समरनीति न्यूज, लखनऊः संजय गांधी पीजीआई की एक नर्स ने मंगलवार सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। इस बात की जानकारी दूसरे लोगों को तब हुई जब नर्स ड्यूटी पर नहीं पहुंचीं। उनके बारे में जानकारी जुटाई गई, तो कमरा अंदर से बंद मिला। बाद में पुलिस को बुलाकर कमरा खुलवाया गया। कमरा खुला तो वहां मौजूद लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। अंदर नर्स का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। पास में कुर्सी पर उनका फोन रखा हुआ था। पुलिस का कहना है कि मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

फतेहपुर जिले की रहने वाली थीं नर्स पुष्पलता

बताया जाता है कि फतेहपुर जिले की रहने वाली 30 साल की नर्स पुष्पलता एसजीपीजीआई के पीडियाट्रिक वार्ड में नर्स के तौर पर कार्यरत थीं। वह वृंदावन कॉलोनी के सपना इंक्लेव में तीसरी मंजिल पर रूम नंबर-31 में रहती थीं। वह अविवाहित थीं और उनकी एक बहन पास में ही एक कालोनी में रहती थीं।

ये भी पढ़ेंः कानून की लाठीः बांदा में हथौरा मदरसा संचालक समेत 7 जमातियों पर मुकदमा

आज मंगलवार को वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचीं तो स्टाफ के लोग उनकी जानकारी करने पहुंचे। कमरा अंदर से बंद मिला। इसके बाद अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस को सूचित किया गया। इसके बाद पुलिस तीसरी मंजिल पर सीढ़ी लगाकर चढ़ी। वहां पुलिसकर्मी खिड़की तोड़कर अंदर दाखिल हुए। वहां नर्स पुष्पलता का शव लटका हुआ मिला। कुछ दूरी पर उनका फोन रखा था। आशंका जताई जा रही है कि शायद वह किसी से बात कर रही थीं। उधर, सूचना पर उनकी बहन सरिता घर पहुंचीं। परिवार के लोगों को भी सूचना दे दी गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः कानपुरः डाक्टर रोहित मेहरोत्रा की सुनें, कोरोना से घर बैठकर लड़ें