Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः युवक का शव लटकता मिला, युवती की हालत गंभीर

Son-in-law ate poison in hospital, died in hospital, Injured in two accidents

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकता मिला है। शव देखते ही घरवालों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की। बाद में मौके पर छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामला प्रथम दृष्टया सुसाइड का लग रहा है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है। घटना पैलानी थाना क्षेत्र के कुकुवाखास गांव की है। बताया जाता है कि वहां रहने वाले पिंटू उर्फ सुनील (18) पुत्र बुद्धराज का शव उनके घर के कमरे में लटका मिला।

बबेरू में युवती ने जहर खाया 

परिवार के लोगों ने देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजन फूट-फूटकर रोने लगे। आसपास के लोग भी वहां इकट्ठा हो गए। लोगों ने इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना दर्ज करते हुए शव को कब्जे में लेकर छानबीन की। परिजनों से भी पूछताछ की।

ये भी पढ़ेंः कानून की लाठीः बांदा में हथौरा मदरसा संचालक समेत 7 जमातियों पर मुकदमा

परिवार के लोगों ने कहा कि युवक ने सुसाइड किया है। परिजन सुसाइड का कारण नहीं बता सके हैं। उधर, बबेरू कोतवाली के मुरवल गांव निवासी शंकर पाल की 19 साल की बेटी ने आज सुबह आपसी विवाद से आहत होकर घर में रका जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिवार वालों को पता चला। परिजन उसे लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। वहां से लड़की को बांदा जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में क्वारंटाइन सेंटर से भागे युवक के पिता का लेखपाल पर हमला, बाल-बाल बची जान