Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

पाकिस्तान समझ गया मोदी नहीं करेंगे देश की सुरक्षा से समझौता- साक्षी महाराज

उन्नाव में एक कार्यक्रम में सांसद साक्षी महाराज व ब्लाक प्रमुख अरुण सिंह।

समरनीति न्यूज, उन्नावः नवाबगंज विकासखंड के गांव आशाखेड़ा में सांसद निधि से नवनिर्मित 300 मीटर सड़क मार्ग का उद्घाटन सोमवार को सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने किया। यह सड़क आशाखेड़ा के मजरा बाबाखेड़ा में 18 लाख की लागत से बनी है। इसी तरह भैसौरा गांव में एक पंचायत भवन और शिवरात्रि मेले का भी उद्घाटन सांसद द्वारा किया गया। सांसद साक्षी महाराज ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा है कि पूर्व की सरकारों ने गांवो की समस्याओं पर कभी ध्यान नहीं दिया।

शहरों और गांवों को जोड़ रही सरकार 

अब मोदी सरकार ने आते ही सड़कों का जाल बिछाना शुरू कर दिया है। कहा कि केंद्र सरकार ने ग्रामीणों को सुविधाए देने के लिए संपर्क मार्गों का जाल बिछाया है। इतना ही नहीं अटल सड़क योजना में छूटे हुए सभी मार्गों का भी जल्द निर्माण कराया जाएगा। साक्षी महाराज ने कहा कि देश में इस वक्त हिंदुस्तान-पाकिस्तान खूब चल रहा है। ऐसे में पाकिस्तानी शासकों को समझ आ रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी देश के खिलाफ समझौता करने वालों में से नहीं हैं।

ये भी पढ़ेंः आजम का बयान, कहा- ‘जांच एजेंसियां कर रहीं ममता-बाड्रा के खिलाफ राजनीतिक काम, इसलिए सफल हुए आतंकी, मोदी लें जिम्मेदारी  

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दिया गया है। इस मौके पर मौजूद ब्लॉक प्रमुख अरुण सिंह ने केंद्र सरकार की नीतियों के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि केंद्र सरकार देश के सभी गांवों को पक्की सड़क का तोहफा दे रही है ताकि गांवों को सीधे शहर से जोड़ा जा सके। श्री सिंह ने कहा कि मोदी देश की सूरत व सीरत दोनों ही बदल रहे हैं। कार्यक्रम में मुख्य रूप से तकदीर अली ग्राम प्रधान भैसोरा अभय इंद्र सिंह प्रधान निबाहरी, समाजसेवी राजकुमार पांडे आदि मौजूद रहे।