Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर की पूर्व बसपा सांसद कैसर जहां और उनके पूर्व विधायक पति कांग्रेस में शामिल

पूर्व सांसद कैसर जहां समेत अन्य लोगों को शपथ दिलाते कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर।

समरनीति न्यूज, सीतापुरः सीतापुर लोकसभा सीट से पूर्व बसपा सांसद कैसर जहां तथा उनके पति पूर्व बसपा विधायक एवं मौजूदा नगर पालिका चेयरमैन जासमीर अंसारी ने आज कांग्रेस का दामन थाम लिया है। दोनों ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ लखनऊ कांग्रेस कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बब्बर ने पूर्व सांसद कैसर और उनके पति पूर्व बसपा विधायक जासमीर समेत उनके सैकड़ों समर्थकों को कर्तव्य और निष्ठा की शपथ दिलाई।

लहपुर से हो सकती हैं उम्मीदवार 

माना जा रहा है कि कैसरजहां का लहरपुर सीट से कांग्रेस का उम्मीदवार होना लगभग तय है। इस मौके पर कैसरजहां ने कहा कि कांग्रेस की जीत के लिए वह कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगी। बताते चलें कि 2009 में पहली बार बसपा के टिकट से सांसद चुनी गईं, कैसर जहां की गिनती पार्टी की कद्दावर नेताओं में होती थी लेकिन बाद में बसपा से उनको और उनके पति को निष्काषित कर दिया गया था।

ये भी पढ़ेंः लोकसभा चुनावः बांदा-सीतापुर से पूर्व दस्यु मलखान सिंह ने ठोकी टिकटों की दावेदारी, बड़े-बड़े ‘धुरंधरों’ के बिगड़ेंगे समीकरण

2014 में उनको हार का सामना करना पड़ा था लेकिन फिर भी उनको साढ़े तीन लाख के आसपास वोट मिले थे। अब सीतापुर लोकसभा सीट पर बीजेपी का कब्जा है। बीजेपी के राजेश वर्मा ने 2014 में यहां बसपा को हराया था लेकिन कैसर जहां के कांग्रेस में आने से एक बार फिर यहां मुकाबला दिलचस्प हो जाएगा, क्यों कि इस बार हालात पहले से अलग हैं। इस मौके पर पूर्व सांसद के साथ शाकिर अली, पूर्व जिला पंचायत सदस्य पप्पू अंसारी, अशफाक खान, मुन्ना सिंह, सुरेश सिंह आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।