Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट में महोबा के युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

हत्या के बाद छानबीन करती चित्रकूट पुलिस।

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूटः धर्मनगरी चित्रकूट में बदमाशों ने कुंभ स्नान करके लौट रहे परिवार के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की यह वारदात झांसी-मीरजापुर हाइवे पर हुई। मृतक महोबा का रहने वाला बताया जा रहा है और कथित रूप से हिंदू युवा वाहिनी का नेता भी था। गोली लगने से युवक विजय पाराशर (33) उर्फ रामू की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतक अपने परिवार के साथ सफारी गाड़ी से मंदिर दर्शन को पहुंचा था। इस दौरान झांसी-मिर्जापुर हाईवे पर हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला अध्यक्ष विजय पाराशर अपनी सफारी गाड़ी में एक लाज के किनारे बैठे हुए थे।

युवा वाहिनी का कथित नेता था मृतक 

बताया जा रहा है कि यह वारदात शिवरामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में झांसी-मीरजापुर हाईवे के किनारे हुई है। महोबा के कबरई निवासी 33 वर्षीय विजय पाराशर उर्फ रामू बीते दिवस अपने लोकतंत्र सेनानी पिता बिंदादीन, मां रामदेवी और अपनी किरायेदार सरिता पत्नी मृत्युंजय तिवारी, उसके देवर चिंटू व ननद बबिता संग कुंभ स्नान को प्रयागराज गए थे। बताते हैं कि वहां से रात में पिता बिंदादीन बस से वापस लौट कर घर चले गए। कर्वी कोतवाली अंतर्गत सीतापुर पुलिस चौकी क्षेत्र में रामघाट के पास वह लक्ष्मी भवन में ठहर गए। देर रात विजय भी अपनी सफारी कार से बाकी लोगों के साथ लौटा।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः चित्रकूट (सतना) से अपह्रद दोनों सगे जुड़वा भाईयों की नृशंस हत्या, नदी से बरामद हुए दोनों के शव

मां राम देवी को लक्ष्मी भवन में छोड़ कर महोबा के लिए निकल पड़ा। किरायेदार महिला सरिता के पति ने फोन कर बताया कि कुंभ जाते समय उसकी गाड़ी झांसी मीरजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेड़ी पुलिया के पास खराब हो चुकी है। विजय ने मौके पर पहुंच कर उसकी गाड़ी ठीक करवाकर भेज दी। इसके बाद गोस्वामी तुलसीदास महाविद्यालय के सामने रुक गया। कुछ बदमाशों ने उसे गोली मार दी। मामले में एसपी मनोज कुमार झा ने बताया है कि घटना के पीछे प्रेम संबंधों की बात प्रकाश में आ रही है। बताया कि एक आरोपी की पहचान हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।