Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ रेलवे के डीसीएम को अपनी ‘लिव इन’ महिला दोस्त से है जान का खतरा, घनचक्कर बनी पुलिस..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः राजधानी लखनऊ में तैनात रेलवे के डीसीएम देवानंद यादव को अपनी ही ‘लिव इन’ यानि महिला मित्र से जान का खतरा है। इसलिए उन्होंने खुद की सुरक्षा की मांग की है। ऐसा बयान देकर रेलवे के डीसीएम देवानंद यादव ने पूरी की पूरी ताजनगरी ही नहीं, बल्कि महकमे में भी खलबली मचा दी है। बुधवार देर रात वह एसी रोडवेज बस से अचानक आगरा पहुंचे। वहां सीधे थाना हरीपर्वत पहुंच गए। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों को अपना परिचय देने के बाद उन्होंने खुद की जान को खतरा बताया।

बार-बार बयान बदलने से परेशान हुई पुलिस  

कहा कि जिस युवती के साथ वे लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं उसी से उनकी जान को खतरा है। सकते में आई पुलिस ने उसकी पूरी बात सुनते हुए कार्रवाई का भरोसा दिलाया। रेलवे अधिकारी ने यह भी कहा कि उनकी लिव इन के साथ एक पत्रकार भी मिला हुआ है। रेलवे अधिकारी यादव के बयान से पूरे महकमे में हड़कंप मच गया।

रेलवे अधिकारी के परिजन।

रेलवे अधिकारियों को भी कर दिया ट्वीट   

डीसीएम ने पुलिस ही नहीं बल्कि रेलवे के अधिकारियों को ट्वीट कर दिया, कि उनकी जान को खतरा है। इसके बाद तो पूरे पुलिस महकमे में भी खलबली मच गई। आगरा से लेकर राजधानी लखनऊ तक दनादन फोन की घंटिया बजने लगीं। रातभर में इस रेलवे अधिकारी ने कई बार बयान बदला। कभी पत्नी से जान का खतरा बताया तो कभी रेलवे अधिकारियों से ही खतरा बता दिया। पुलिस भी इस रेलवे अधिकारी की अजीबो-गरीब बयानों को लेकर घनचक्कर बन गई।

ये भी पढ़ेंः STF के शिकंजे में शातिर दिमाग MMBS डाक्टर – भारत में साजिश-नेपाल में कत्ल, प्यार-धोखा और सेक्स की हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री

थाने पर तैनात मुंशी को डीसीएम देवानंद ने बार-बार शिकायत बदलवाई। इसके बाद सुबह एएसपी गोपाल चौधरी और थानाध्यक्ष प्रवीन कुमार के सामने भी वे कई बार खुद के प्रार्थना पत्र बदलते रहे। गुरुवार दोपहर तक डीसीएम अपना प्रार्थना पत्र फाइनल नहीं कर पा रहे थे। इसके बाद दोपहर में जोधपुर से वहां पहुंचे रेलवे अधिकारी यादव के परिजन वहां पहुंचे और बिना शिकायत दर्ज कराए उनको अपने साथ घर ले गए।

परिजनों ने कहा- मानसिक रूप से हैं बीमार  

डीसीएम यादव के परिजनों ने बताया कि देवानंद यादव मानसिक रूप से बीमार चल रहे हैं। इससे पहले उनका कई वर्ष पहले इलाज भी चला था। पत्नी से उनका विवाद चल रहा है और इसी को लेकर वह परेशान रहते हैं। परिजनों ने कोई भी शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया है। दोपहर में परिजन डीसीएम को अपने साथ जोधपुर लेकर चले गए।

ये भी पढ़ेंः सेक्स, धोखा और मर्डर की फिल्मी कहानी जैसा माडल एंजेल और मंजीत की साजिश वाला संगीता हत्याकांड