Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

घर पार्टी में बुलाकर दोस्त ने किया एयर होस्टेस से गंदा काम, रूम पार्टनर के भी शामिल होने की आशंका..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः मुंबई में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक एयर होस्टेस से उसी के दोस्त ने घर पार्टी में बुलाकर रेप कर डाला। पीड़िता का कहना है कि रेप की इस घटना में उसका एक और दोस्त शामिल हो सकता है जिसका उसे पता नहीं चला है। ऐसे में पुलिस छानबीन में जुट गई है। साथ ही महाराष्ट्र इंडस्ट्रियल डेवेलपमेंट कॉरपोरशन, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पुलिस जांच कर रही है कि एयर होस्टेस से गैंगरेप तो नहीं हुआ है।

एक ही एयर लाइन में करते हैं काम 

उधर, एयर होस्टेस के आरोपी दोस्त एवं आरोपी का कहना है कि वह नशे में थी इसलिए उसको चोट लग गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक और और पीड़िता एयरहोस्टेस एक ही एयर लाइन कंपनी में नौकरी करते हैं और आरोपी का नाम स्वप्निल अरुण कुमार बदोनिया है। बताते हैं कि आरोपी ने मुंबई की अंधेरी में एयर होस्टेस दोस्त को पार्टी में अपने घर बुलाया। वहां पार्टी हुई और रात करीब 2 बजे से ढाई बजे के बीच रेप किया।

ये भी पढ़ेंः लड़की से रेप कर बनाया वीडियो, शादी के अगले दिन पति के मोबाइल पर भेजा, इंस्पेक्टर-दरोगा सस्पेंड

घटना 4 जून की बताई जा रही है। आरोपी अंधेरी में एक घर में पेइंग गेस्ट के तौर पर रहता है। पीड़िता का कहना है कि उसकी आंखों के नीचे चोटों के निशान हैं जो उसने बाद में देखे। हालांकि पीड़िता का आरोप यह भी है कि आरोपी का रूम पार्टनर भी इसमें शामिल हो सकता है। उधर, आरोपी का कहना है कि पीड़िता को चोट उसके नशे में होने के कारण गिरने पर लगी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ेंः अपराधियों के हवाले लखनऊ, अब नैनिताल की रहने वाली बेटी से दरिंदों ने किया गैंगरेप