Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कबूतरबाजी में फंसे पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी ने थामा बीजेपी का दामन, चुनाव लड़ने की चर्चा

भाजपा नेताओं केे साथ दलेर मेहंदी।

समरनीति न्यूज, डेस्कः बीजेपी में सिंगर और फिल्म स्टार का शामिल होना जारी है। बीजेपी लगातार बॉलीवुड के लोगों को अपने खेमे में ला रही है। अब पंजाबी गायक दलेर मेहंदी बीजेपी में शामिल हो गए है। दलेर मेहंदी कबूतरबाजी के मामले में आरोपी हैं। दलेर मेहंदी दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी और केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए। इससे पहले बीजेपी ने पंजाबी गायक हंसराज हंस को दिल्ली की नॉर्थ-वेस्ट सीट से टिकट दिया था।

पहले सन्नी देओल हो चुके हैं भाजपा में शामिल  

मालूम हो कि कुछ दिन पहले पंजाबी सिंगर हंसराज हंस और एक्टर सनी देओल भी बीजेपी में शामिल हुए थे। बीजेपी ने हंसराज हंस को उत्तरी पश्चिमी दिल्ली और सनी देओल को पंजाब के गुरदासपुर से टिकट दिया है। अब दलेर मेंहदी भी बीजेपी में शामिल हो गए है। माना जा रहा है कि दलेर मेहंदी को भी पंजाब की किसी सीट से बीजेपी मैदान में उतार सकती है।

कबूतरबाजी मामले में मिली है दो साल की सजा 

दलेर मेंहदी जाने-माने पंजाबी सिंगर है। उन्होंने बॉलीवुड के भी कई फिल्मों में अपनी आवाज दी है। 5 साल की उम्र से ही दलेर ने गायन कला
सीखना शुरू कर दिया था। साल 1995 में दलेर मेहंदी ने अपना पहला एल्बम रिकॉर्ड किया। दलेर मेहंदी और उनके भाई शमशेर सिंह को मानव तस्करी (कबूतरबाजी) केस में दो साल की सजा मिली हुई है। उन्हें गैर कानूनी तरीके से लोगों को विदेश भेजने के मामले में दोषी पाया गया था, हालांकि, दोषी ठहराए जाने के कुछ ही देर बाद दलेर को जमानत भी मिल गई थी।

ये भी पढ़ेंः शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा समाजवादी पार्टी में शामिल, राजनाथ को देंगी लखनऊ में टक्कर