Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में किसान की बेरहमी से पिटाई के बाद गला घोंटकर हत्या, पत्नी पुलिस हिरासत में..

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः पत्नी के साथ खेत पर फसल काटने गए एक किसान की कुछ लोगों ने बेरहमी से पिटाई के बाद अंगोछे से गला घोंटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद हत्यारे शव को अंगोछे के सहारे घसीटते हुए खेत पार सड़क तक ले गए और वहां बबेरू बाईपास पर फेंककर फरार हो गए। खास बात यह है कि घटना के बाद मौके पर मौजूद पत्नी ने दिन निकलने के बाद शोर मचाया और तब आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। मृतक के भाई के बयान और पूछताछ में संदिग्ध भूमिका के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी को हिरासत में ले लिया है। उससे थाने पर पूछताछ की जा रही है। वहीं घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है। हत्या की यह वारदात देहात कोतवाली क्षेत्र की है।

पत्नी पर हत्या कराने का आरोप, पूछताछ में जुटी पुलिस 

बताते हैं कि देहात कोतवाली के गुरेह गांव के मजरा भज्जू का पुरवा निवासी अंगद रैदास (35) शुक्रवार तड़के सुबह लगभग साढ़े बजे के आसपास अपनी पत्नी सुनीता के साथ खेत से फसल काटने गया था। बताया जाता है कि सुनीता का कहना है कि इसी दौरान अज्ञात लोग वहां आ धमके और उसके पति अंगद को दबोच लिया। इस दौरान उसे बुरी तरह से पीटा और इसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंड की हमीरपुर सीट पर प्रियंका के आने से बदले समीकरण, राजनाथ के बाद मोदी को भी पड़ा आना, अब मुकाबला त्रिकोणीय

मृतक के गुप्तांगों पर और गले पर गंभीर चोटों के निशान हैं। लोगों का कहना है कि सुबह शव को बीच सड़क पर पड़ा देखा गया। मृतक के भाई जगजीवन ने आरोप लगाया कि उसके भाई अंगद को उसकी पत्नी सुबह 3 बजे खेत पर फसल काटने ले गई थी। इसके बाद वहां लेकर जाकर कुछ लोगों से उसकी हत्या करा दी। उसने बताया कि बीते एक साल से भाई की पत्नी मायके में रह रही थी, अभी कुछ दिन पहले ही गांव आई थी। देहात कोतवाली प्रभारी तारा सिंह पटेल का कहना है कि मृतक के भाई की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या समेत अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण आशनाई लग रहा है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में मोदी के स्वागत को पीने के पानी से धुलतीं सड़कों पर प्रियंका का तंज, चौकीदार या शहंशाह..