Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

पीएम मोदी की प्रेस कांफ्रेस की खबर वायरल, बाद में कुछ मिनट की बाइट हुई यू-ट्यूब पर लाइव..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

समरनीति न्यूज, डेस्कः बनारस में आज एक अलग ही माहौल था। पूरे बनारस में कल से मोदी-मोदी है। आज पीएम मोदी अपना नामांकन दाखिल करने वाराणसी पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपना नामांकन दाखिल करने के बाद कुछ मीडिया को कुछ मिनट की बाइट दी और लौट गए, लेकिन नामांकन दाखिल करने से पहले खबर फैली की पीएम मोदी प्रेस कांफ्रेंस करने जा रहे हैं। इससे संबंधित प्रेस रिलीज सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें पीएम मोदी का शेड्यूल दिया गया था प्रेस कॉन्फ्रेंस का समय और जगह भी बताई गई थी।

पीएम ने 5 साल में नहीं की एक भी प्रेसकांफ्रेंस, इसलिए बन गई बड़ी खबर  

पीएम मोदी ने अपने पांच साल के कार्यकाल में एक भी प्रेस कांफ्रेंस नहीं किया है। उन्हें आज तक जरूरत महसूस नहीं हुई पे्रस कांफ्रेंस करने की, लेकिन आज सोशल मीडिया पर कथित प्रेस रिलीज वायरल होने के बाद प्रेस कांफ्रेंस की चर्चा तेज हो गई। इस खबर ने जोर तब पकड़ लिया जब यूट्यूब पर आधिकारिक पेज नरेंद्र मोदी पर मीडिया इंट्रेक्शन की नोटिफिकेशन आई। इस नोटिफिकेशन को देखने के बाद प्रेस कॉन्फेंस की खबरें तेज हो गईं।

नामांकन के बाद कुछ मिनट को मीडिया के सामने आए प्रधानमंत्री मोदी  

पीएम मोदी ने नामांकन के बाद प्रेस के सामने आकर वाराणसी के लोगों का धन्यवाद दिया। उन्होने कहा, मैं काशीवासियों का आभार व्यक्त करता हूं कि 5 साल बाद फिर एक बार काशीवासियों ने मुझे आशीर्वाद दिया है। कुछ मिनट की इसी बाइट को ‘नरेंद्र मोदी’ आधिकारिक यूट्यूब पेज पर लाइव लिया गया।

ये भी पढ़ेंः बीजेपी सांसद ने पार्टी कार्यालय के चौकीदार को सौंपा अपना इस्तीफा, कहा – मोदी चौकीदार तो यह भी तो..