Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के इस गांव में PAC तैनात…, धर्म परिवर्तन कराने के मामले में बाप-बेटे गिरफ्तार..

UP : Maharashtra Police arrested Municipal President's husband for rape, this is whole matter

समरनीति न्यूज, बांदा : पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशन में बांदा के गिरवां थाना क्षेत्र में धर्म परिवर्तन कराने के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। दोनों को जेल भेजा जा रहा है। वहीं गांव में एहतियातन पीएसी तैनात की गई है। बाकी दो आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। वहीं पुलिस प्रशासन का कहना है कि किसी तरह की अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ भी सख्त एक्शन लिया जाएगा।

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार गिरवां थाना क्षेत्र के जखनी गांव के रहने वाले रामबाबू तिवारी ने पुलिस आफिस में प्रार्थनापत्र व हलफनामा दिया था। उसका कहना है था कि उसने स्वेच्छा से

बांदा में जालसाज विकास चौरसिया पर 25 हजार का ईनाम, महिला कारोबारी से 44.58 लाख की ठगी..

अपना धर्म परिवर्तन किया है। फिर उसके पिता पवन तिवारी ने गुरुवार को पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र दिया। उन्होंने गांव के चार लोगों पर बहकाकर मानसिक रूप से कमजोर बेटे का धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगाया। पुलिस ने मामले में चारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। इसके बाद जांच शुरू कर दी थी।

चार लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ था मामला

गिरवां पुलिस ने आरोपी पिता छोटा मास्टर और उसके बेटे महबूब को गिरफ्तार कर लिया। दोनों से पूछताछ करते हुए उनको जेल भेज दिया गया है। एसएचओ संदीप तिवारी ने बताया कि

यूपी के महोबा में चचेरे भाई-बहन ने एक साथ दी जान, उठ रहे सवाल..

आरोपी पिता-पुत्र छोटा मास्टर व महबूब को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है। साथ ही गांव में एहतियातन एक सेक्शन पीएसी तैनात की गई है। बाकी दो आरोपियों की तलाश जारी है। उनकी तलाश में दबिशें दी जा रही हैं। पुलिस मामले पर पूरी नजर रख रही है। किसी तरह की अफवाह फैलाने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। सोशल मीडिया पर नजर रखी जा रही है।

संबंधित खबर भी पढ़ें : बांदा में जबरन धर्म परिवर्तन के आरोप से हड़कंप, 4 के खिलाफ मुकदमा-छानबीन में जुटी पुलिस