Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः बहन से इकलौते भाई ने यह बात कहकर लगा ली फांसी, हाहाकार

Suicide in kanpur
सांकेेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के नवाबगंज की दीनदयाल कालोनी में रहने वाले पीडब्ल्यूडी ठेकेदार के बेटे ने फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जाता है कि 25 साल के युवक ने आत्महत्या से पहले अपनी बहन से कहा कि अब तुम ही पापा-मम्मी का बेटा भी हो। इसके बाद उसने कमरे में अंदर से कुंडी बंद करने के बाद फांसी लगा ली। घटना शनिवार देर रात की है। बहन ने कमरे में खिड़की से झांककर देखा तो उसकी चीख निकल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भजे दिया है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि उनको इस अनहोनी की कतई आशंका नहीं थी।

शहर के नवाबगंज की घटना

नवाबगंज थाना प्रभारी दिलीप कुमार बिंद का कहना है कि मौके पर सुसाइड नोट तो नहीं मिला है लेकिन प्रथम दृष्टया मामला परिवार से झगड़कर आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि नवाबगंज की दीनदयाल नगर कालोनी में रहने वाले पीडब्ल्यूडी ठेकेदार नीलेंद्र सिंह अपनी पत्नी नीलिमा, बेटी अंजली और इकलौते बेटे सूर्याशीष (25) के साथ रहते थे। नीलेंद्र एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था जबकि बेटी अंजली एमसीए की छात्रा है। बताते हैं कि बीती रात सूर्याशीष ने अपनी बहन से कहा कि अब वहीं मम्मी-पापा का बेटा भी है। इतना कहने के बाद अपने कमरे में चला गया। बाद में बहन ने जाकर देखा तो कमरा अंदर से बंद था।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में दिनदहाड़े भाजपा नेता समेत दो लोगों की गोलियों से भूनकर हत्या

खिड़की में झांककर देखा तो भाई का शव फंदे से लटक रहा था। रोती-बिलखती बहन ने माता-पिता को मदद को बुलाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष नवाबगंज दिलीप बिंद का कहना है कि पुलिस जांच में सामने आया है कि दो दिन से बेटे की बाइक बाहर खड़ी थी और उसे अंदर खड़ी करने को लेकर पिता ने उसे डांट दिया। इसपर सूर्याशीष नाराज होकर चला गया, इसके बाद उसने यह कदम उठा लिया। हालांकि, पुलिस का कहना है कि मोबाइल की काल डिटेल की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः इकलौते बेटे ने बुझा दी पिता की जलती चिता, हमलावर हुए पारिवारिक तो गांव वालों ने बचाई जान, चौंकाने वाली है वजह..