Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में माफिया मुख्तार का करीबी ठेकेदार रफीकुस्समद गिरफ्तार, यह है पूरा मामला..

Mukhtar's close contractor Rafiqussamd arrested in Banda, behind bars in extortion case

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा जेल में बंद माफिया डाॅन मुख्तार के करीबी मददगार एक ठेकेदार को आज बांदा पुलिस ने शहर के बाबूलाल चैराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया। मुख्तार को जेल में सामान पहुंचाने से लेकर शहर में उसके गुर्गों को ठिकाने दिलाने के मामले में पुलिस इस ठेकेदार और इसके बेटे से पूछताछ कर चुकी है। ठेकेदार के खिलाफ रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज है। इसी मामले में पुलिस ने रफीकुस्समद को पकड़ा है।

फर्जी ID वाले सिम और 50 हजार की मांगी थी रंगदारी

गिरफ्तार हुए ठेकेदार का नाम रफीकुस्समद है, जो शहर के अलीगंज इलाके का रहने वाला है। उसपर आरोप है कि पिस्टल के बल पर उसने एक दुकानदार से 50 हजार रुपए नगदी और फर्जी आईडी वाले दर्जनों एक्टिवेट सिमों की रंगदारी मांगी थी। न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। आरोपी ठेकेदार रफीकुस्समद को माफिया मुख्तार अंसारी का काफी करीबी बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : उमेशपालहत्याकांड : बांदा में रहने वाले जफर के घर चला बुल्डोजर, हत्याकांड के आरोपियों को घर में दी थी शरण

उधर, पुलिस का कहना है कि शहर के छोटी बाजार मुहल्ले के रहने वाले श्यामू गुप्ता ने 6 मार्च को शहर कोतवाली में ठेकेदार रफीकुस्समद के खिलाफ तहरीर दी थी। श्यामू का कहना है कि वह मोबाइल रीचार्ज व सिम बिक्री की रोडवेज के पास दुकान चलाते हैं। 19 फरवरी को वह अपनी दुकान पर बैठा था। इसी दौरान रफीकुस्समद अपने एक अन्य साथी के साथ आकर बिना आईडी के सिम मांगने लगा।

कुछ दिन पहले शहर में मकान पर चल चुका है बुल्डोजर

मना करने पर गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। फिर पिस्टल दिखाकर 50 हजार रुपए की रंगदारी भी मांगी। पीड़ित का कहना है कि ठेकेदार मुख्तार का करीबी है, इसलिए वह घबरा गया। बताते चलें कि कुछ दिन पहले पुलिस प्रशासन इस ठेकेदार के अवैध मकान पर बुल्डोजर चला चुका है। आज सोमवार को उसे गिरफ्तार किया गया। उसे जेल भेजा गया है। इससे पहले उसे जिला अस्पताल मेडिकल के लिए लाया गया।

बांदा SP का एक्शन, माफिया मुख्तार के मददगारों के घरों पर चला बुल्डोजर, बंदूकें-कारतूस-लाखों कैश बरामद

ये भी पढ़ें : बांदा SP का एक्शन, माफिया मुख्तार के मददगारों के घरों पर चला बुल्डोजर, बंदूकें-कारतूस-लाखों कैश बरामद