Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

‘जेल में मुख्तार की हत्या करा सकती है यूपी पुलिस’, बेटे ने यह आशंका जताकर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिका

Mukhtar Ansari fears murder in Banda jail, son files petition in Supreme Court

समरनीति न्यूज, लखनऊ : पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी को डर है कि बांदा जेल में यूपी पुलिस उसकी हत्या करा सकती है। मुख्तार के बेटे उमर अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। इसमें उन्होंने अपने पिता मुख्तार को यूपी की जेल में न रखने की मांग की है। याचिका में कहा गया है कि यूपी पुलिस किराए के हत्यारों से मुख्तार की हत्या करा सकती है। इसलिए मुख्तार को राज्य से बाहर की जेल में रखा जाए।

पहले पत्नी ने हाई कोर्ट में दाखिल की थी याचिका

संविधान के अनुच्छेद 32 के तहत दायर याचिका में अपील की गई है कि पूर्व विधायक अंसारी को उत्तर प्रदेश के बाहर गैर-बीजेपी शासित राज्य की किसी भी जेल में स्थानांतरित कर दिया जाए। याचिता में कहा गया है कि विश्वनीय जानकारी मिली है कि बांदा जेल में मुख्तार की

UP : जेल में मुख्तार अंसारी की बहू रोज पति अब्बास संग बिता रही थी 3-4 घंटे, गिरफ्तार, जेल अफसरों समेत 7 पर मुकदमा

जान खतरे में है। हत्या की साजिश रची जा रही है। बताते चलें कि इससे पहले मुख्तार की पत्नी ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। हाई कोर्ट ने सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दिए थे।

जेल में हुईं हत्याओं का दिया उदाहरण

याचिका में जेल में हुई हत्या और अन्य वारदातों का जिक्र करते हुए उदाहरण दिया गया है। बताते चलें कि माफिया मुख्तार अंसारी बीजेपी नेता कृष्णानंद राय की हत्या समेत कई अन्य मामलों में यूपी की बांदा जेल में बंद है।

ये भी पढ़ें : मुझे माफिया, डाॅन, गुर्गा और बाहुबली न लिखा जाए, मुख्तार अंसारी ने कोर्ट में दी अर्जी